News Nation Logo
Banner

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार किसी कार्यक्रम में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty की मुसीबतें कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं. इस केस में अभी राहत भी नहीं मिली थी कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शिल्पा और उनकी मम्मी सुनंदा पर करोड़ों की ठगी का आरोप लग गया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Aug 2021, 04:59:50 PM
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty (Photo Credit: फोटो- @theshilpashetty Instagram)

highlights

  • 15 अगस्त को फेसबुक लाइव करने वाली हैं शिल्पा
  • गिव इंडिया’ मिशन में शिल्पा शेट्टी शामिल होंगी
  • इस कार्यक्रम में कई अन्य सितारे भी शामिल होंगे

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुसीबतें कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं. एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा केस में शिल्पा भी झुलसती नजर आ रही हैं. पुलिस इस केस में शिल्पा से भी कई घंटों तक पूछताछ कर चुकी हैं. हालांकि इसके बाद भी पुलिस को शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था. लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं कि शिल्पा सुरक्षित हैं. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शर्लिन के मुताबिक शिल्पा सब कुछ जानती थी. इस मामले में शिल्पा को अभी राहत भी नहीं मिली थी कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शिल्पा और उनकी मम्मी सुनंदा पर करोड़ों की ठगी का आरोप लग गया है. 

ये भी पढ़ें- जब प्रियंका को लेकर ट्विंकल खन्ना ने सबके सामने मारा था अक्षय को चांटा

इस सारे बवालों के बावजूद शिल्पा जल्द ही लोगों के सामने आने को तैयार हैं. मिली जानकारी के मुताबिक शिल्पा 15 अगस्त को फेसबुक लाइव करने वाली हैं. खबरों की मानें तो ‘वी फॉर इंडिया’ के जरिए ‘गिव इंडिया’ मिशन में शिल्पा शेट्टी शामिल होंगी. इसके लिए दिन चुना गया है स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त. कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए 25 करोड़ से अधिक धनराशि जुटाने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स अपील करने वाले हैं. 

बॉलीवुड हस्तियों द्वारा एकत्र किए गए इस फंड का उपयोग कोविड मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर, वेंटिलेटर, मेडिसीन, आईसीयू फैसिलिटी के साथ साथ वैक्सिनेशन सेंटर्स के स्टाफ की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. शिल्पा शेट्टी के अलावा इस नेक काम में बॉलीवुड के कई और सेलेब्स शामिल होंगे. इनका साथ ए आर रहमान और सिंगर म्यूजिशियन एड शीरन देने वाले हैं.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. एक्ट्रेस एक नए मुश्किल में फंस गई हैं. शिल्पा ‘आयोसिस वेलनेस सेंटर’ नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं. इस कंपनी की चेयरमैन शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं. आरोप है कि वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने दो लोगों से करोड़ों रुपए लिए और जो वादा किया उसे पूरा नहीं किया.  इस मामले में लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो FIR दर्ज करवाई गई थी. अब लखनऊ पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में जांच तेज कर दी है. अगर मामले में दोनों की भूमिका पाई जाती है तो गिरफ्तारी भी संभव है.

ये भी पढ़ें- इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बदल दी परंपरा, हीरो से ज्यादा फीस ली

वहीं राज कुंद्रा केस में शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के शामिल होने की बात कही है. एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने बताया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहकर गुमराह किया कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो पसंद आ रहे हैं. शर्लिन ने कहा कि राज मेरे मेंटॉर थे. उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है. शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियोज और फोटोज पसंद आ रहे हैं. उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पॉर्न कैजुअल है. हर कोई करता है तो मुझे भी इसे करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. 

वहीं शिल्पा के काम की बात करें तो टीवी शो सुपर डांसर से शिल्पा बाहर हो सकती हैं. शो का नया प्रोमो इसके संकेत भी देता है. नए प्रोमो में बॉलीवुड की ही मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, मौसमी चटर्जी के साथ गेस्ट जज की भूमिका में नजर आईं. इससे पहले जेनेलिया के साथ रितेश देशमुख जज थे. रितेश से पहले करिश्मा कपूर भी गेस्ट जज के रूप में आई थी. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा इस शो में नहीं दिखाई दे रही हैं.

First Published : 10 Aug 2021, 04:50:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.