logo-image

जब प्रियंका को लेकर ट्विंकल खन्ना ने सबके सामने मारा था अक्षय को चांटा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लव अफेयर के किस्से ट्विंकल से शादी करने के बाद भी बड़ी अभिनेत्रियों के सुनने को मिले थे, लेकिन प्रियंका के साथ भी उनका नाम खूब उड़ा. कहते हैं कि फिल्म ‘अंदाज’ (Andaaz) के बाद अक्षय और प्रियंका काफी करीब आ गए थे.

Updated on: 10 Aug 2021, 04:24 PM

highlights

  • अक्षय कुमार ने ट्विंकल से की थी लव मैरिज
  • प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय के अफेयर की चर्चा थी
  • दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है

नई दिल्ली:

एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के प्रेम के किस्से खूब वायरल हो रहे थे. वैसे तो अक्षय कुमार के लव अफेयर के किस्से ट्विंकल से शादी करने के बाद भी बड़ी अभिनेत्रियों के सुनने को मिले थे, लेकिन प्रियंका के साथ भी उनका नाम खूब उड़ा. कहते हैं कि फिल्म ‘अंदाज’ (Andaaz) के बाद अक्षय और प्रियंका काफी करीब आ गए थे. अफवाहों का बाजार इतना गर्म हो गया था कि ट्विंकल खन्ना को भी इसमें कूदना पड़ा था. आज हम आपको उसी किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बदल दी परंपरा, हीरो से ज्यादा फीस ली 

यह बात उन दिनों की है जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा साल 2003 में आ फिल्म ‘ऐतराज’ के लिए काम कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अक्षय और प्रियंका के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. अक्षय और प्रियंका की जोड़ी को जितना पर्दे के बाहर पसंद किया गया उतना ही इन लोगों के बीच रियल लाइफ में प्यार देखने को मिलने लगा था. धीरे-धीरे इनके प्यार के चर्चे मीडिया की हेडलाइन बनने लगे. फिर क्या था यह खबर मीडिया से होते हुए घर तक आ गई थी. इनके अफेयर की खबर जब ट्विंकल खन्ना को लगी तो उन्होंने अक्षय कुमार की क्लास लगा दी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका के मैनेजर रह चुके प्रकाश जाजू ने ही प्रियंका और अक्षय के बीच हुई कुछ बातें मीडिया के सामने लीक कर दी थीं, जैसे ही इस बात का पता अक्षय कुमार को चला तो उन्होंने अपना सारा गुस्सा प्रकाश जाजू पर उतारा दिया था. कहते हैं कि प्रकाश जाजू को अक्षय ने काफी मारा था, इतना ही उनका एक हाथ भी तोड़ दिया था. 

ट्विंकल और अक्षय ने लव मैरिज किया था और ट्विंकल खुद फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा थीं, इसलिए ऐसी बातों की परवाह नहीं करती थीं. लेकिन जब मामला ज्यादा बढ़ते देखा तो उन्होंने बीच में कूदने का फैसला लिया. ट्विंकल ने अक्षय को लेकर प्रियंका को फोन किया तो ट्विंकल खन्ना और प्रियंका के बीच फोन पर जमकर लड़ाई हुई और गुस्से में तमतमाती हुई ट्विंकल सेट पर पहुंच गई, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी.

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अक्षय और प्रियंका के अफेयर के किस्से सुनकर ट्विंकल ने भी प्रियंका को फोन लगाकर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. वहीं प्रियंका ने भी ट्विंकल को करारा जवाब दिया था. इसके बाद भी ट्विंकल का गुस्सा शांत नही हुआ तो वो प्रियंका को सबक सिखाने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच गई थी. लेकिन प्रियंका उन्हें वहां नहीं मिली, तो अक्षय को ट्विंकल के गुस्से का सामना करना पड़ा था ट्विंकल ने अक्षय को सबके सामने ही जबरदस्त चांटा तक मार दिया था. 

फिलहाल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच शानदार तालमेल नजर आता है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. 'कॉफी विद करण' शो में एक बार अक्षय ने खुलासा किया था कि जब वह ट्विंकल से मिले थे तब उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रहीं थीं लेकिन जब से उनकी लाइफ में ट्विंकल आई तो किस्मत बदल गई'.