logo-image

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया योग करते हुए Video, बताया चोट से उबरने का उपाय

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने योग करने वालों को सुझाव दिया कि अगर आपको चोट लगी हुई है तो योग आसन को अपने शरीर के अनुरूप करना चाहिए

Updated on: 01 Mar 2021, 05:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने योग के शौकीनों के लिए एक उपाय सुझाया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने योग करने वालों को सुझाव दिया कि अगर आपको चोट लगी हुई है तो योग आसन को अपने शरीर के अनुरूप करना चाहिए. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जहां वह पस्चीमोत्तानासन, यानी फॉरवर्ड बेंड पोज का प्रदर्शन कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस योग वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री से निर्माता बनीं आलिया भट्ट, शाहरुख के साथ बना रहीं 'डार्लिंग्स'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब भी आपको लगे कि शरीर सख्त हो गया है, इस योग आसन के साथ अपने दिन की शुरूआत करें. हालांकि, इसे केवल उतना ही करें जितना शारीरिक रूप से संभव है, और यदि आपको कूल्हों, पीठ, या कंधे में कोई चोट लगी है, तो कृपया मोडिफाई करें.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बताया कि यह वीडियो शूट तब का है, जब वह पिछले साल मनाली में अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. शिल्पा के इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे.

ये भी पढ़ें- दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करीना ने शेयर की पहली Photo, फैंस ने किया ये सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मालदीव में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर शिल्पा मालदीव से कई हॉट एंड बोल्ड वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने खुद को बहुत लकी बताया था. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को समुद्र में डॉल्फिन नजर आई जिसे देखकर शिल्पा बेहद खुश हो गईं. वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा की वह बहुत लकी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के काम की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही शिल्पा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) की शूटिंग खत्म की है. फिल्म में शिल्पा के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा शिल्पा 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.