News Nation Logo

अभिनेत्री से निर्माता बनीं आलिया भट्ट, शाहरुख खान के साथ बना रहीं 'डार्लिंग्स'

अपने पिता महेश भट्ट के प्रोडक्शन से अलग होने के बाद आलिया भट्ट ने बड़ा कदम उठाते हुए 'इटरनल सनसाइन प्रोडक्शन' को लॉन्च कर दिया है. बतौर फिल्म निर्माता आलिया अपनी पहली फिल्म शाहरुख खान की कंपनी के साथ बनाने जा रही हैं. फिल्म का नाम 'डार्लिंग्स' है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 01 Mar 2021, 04:47:50 PM
Alia Bhatt

शाहरुख खान के साथ आलिया भट्ट बना रहीं 'डार्लिंग्स' (Photo Credit: Twitter (@aliaa08))

highlights

  • अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म मेकर्स बनीं
  • इटरनल सनसाइन प्रोडक्शन का ऐलान किया
  • शाहरुख खान के साथ बनाएंगी 'डार्लिंग्स'

नई दिल्ली:

अभिनेत्री आलिया भट्ट अब एक्टिंग के अलावा फिल्म मेकर्स में भी अपने हाथ आजमाने वाली हैं. उन्होंने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस का नाम 'इटरनल सनसाइन प्रोडक्शन' रखा है. अपने पिता महेश भट्ट के प्रोडक्शन से अलग होने के बाद आलिया ने ये पहला बड़ा कदम उठाया है. बतौर फिल्म निर्माता आलिया अपनी पहली फिल्म शाहरुख खान की कंपनी के साथ बनाने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम 'डार्लिंग्स' है. 'डार्लिंग्स' एक मां-बेटी की अनोखी कहानी है जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में रोमांच से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू लीड रोल में नजर आएंगे. 

आलिया ने इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए एक टीजर जारी किया है. टीजर के हिसाब से ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जो मुंबई में एक कंजर्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस फिल्म में दो महिलाओं के सफर को दर्शाया गया है. इस फिल्म की घोषणा करते हुए आलिया ने लिखा कि 'ये स्पेशल है. अपनी पहली प्रोडक्शन की घोषणा, मेरे फेवरेट शाहरुख खान के रेड चीलिज एंटरटेनमेंट के साथ.' टीजर की शुरुआत में एक चेतावनी जारी की गई है जिसमें लिखा है कि 'औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है.' शाहरुख खान ने भी इस फिल्म का टीजर शेयर किया. शाहरुख ने टीजर शेयर करते हुए लिखा कि उन्मुक्त दुनिया में हमारी 'डार्लिंग्स' को उजागर करें. सावधानी ही उचित है. ये कॉमेडी थोड़ी डार्क है.'

ये भी पढ़ें- दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करीना ने शेयर की पहली Photo, फैंस ने किया ये सवाल

बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म को लेकर आलिया भट्ट काफी उत्साहित हैं. आलिया कहती हैं कि मैं डार्लिंग्स के लिए उत्साहित हूं. यह ह्यूमर और डार्क कॉमेडी के साथ एक मनोरंजक कहानी है. मैं बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म डार्लिंग्स को लेकर प्रसन्न हूं, मेरे पसंदीदा शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेब्रेशन ने इसे और भी विशेष बना दिया है. शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे की 'डियर जिंदगी' में साथ काम किया था, जो हिट फिल्म साबित हुई थी. अब शाहरुख और आलिया बतौर निर्माता 'डार्लिंग्स' से साथ आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें- सर्जरी के बाद सामने आए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग लिख फैंस को बताया हाल

बता दें कि 2019 के बाद से आलिया के प्रोडक्शन हाउस के बारे में खबरें आ रही थी लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ भी आधिकारिक रूप से नहीं कहा गया था. इसके अलावा वे जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी दिखाई देंगी, इसका टीजर भी हाल ही में रिलीज किया गया था. इसके अलावा आलिया धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी होंगे. साउथ सुपरस्टार राम चरण और अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' में भी आलिया दिखाई देंगी. इस लिहाज से आने वाले वक्त में आलिया काफी बिजी होने वाली हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 04:47:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.