logo-image

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करीना ने शेयर की पहली Photo, फैंस ने किया ये सवाल

दूसरे बच्चे के जन्म देने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह पहली सेल्फी फैंस को काफी पसंद आ रही है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट की बहार ला दी है

Updated on: 01 Mar 2021, 03:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली सेल्फी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. करीना ने इस सेल्फी से साथ अपने फैंस के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'ओह हैलो मैं यहां हूं. मैं तुम सब को बहुत मिस कर रही हूं.' दूसरे बच्चे के जन्म देने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह पहली सेल्फी फैंस को काफी पसंद आ रही है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट की बहार ला दी है. फैंस कमेंट करते हुए करीना से उनके बच्चे का नाम भी पूछ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सर्जरी के बाद सामने आए बिग-बी, ब्लॉग लिख फैंस को बताया हाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सेल्फी की बात करें तो इसमें वह हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्काई ब्लू कलर की शर्ट में सन ग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. डिलीवरी के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) का ये बेहद ग्लैमरस अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. करीना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर करीना के लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही Beach पर कर रही हैं मस्ती, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है.  करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी. दोनों के पहले बेटे तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan) का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के काम की बात करें तो उन्होंने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आने वाले समय में करीना बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) संग 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में दिखाई देंगी. आखिरी बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irfaan Khan) भी नजर आए थे.