logo-image

नोरा फतेही Beach पर कर रही हैं मस्ती, शेयर किया Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की इंस्टा स्टोरी में वेकेशन के हॉट एंड सिजलिंग वीडियो शेयर किये हैं

Updated on: 01 Mar 2021, 01:47 PM

नई दिल्ली:

दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बेहतरीन डांसिंग और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीतने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की वीडियो कंटेंट की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की इंस्टा स्टोरी में वेकेशन के हॉट एंड सिजलिंग वीडियो शेयर किये हैं जो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अदाओं को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

यह भी देखें: एक्शन किंग हैं टाइगर श्रॉफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) समुद्र की लहरों के आगे खड़े होकर एक्सप्रेशन देती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा का बीच लुक काफी शानदार लग रहा है. नोरा फतेही के इस वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि नोरा किसी भी ड्रेस चाहे वह वेस्टर्न, बिकिनी या ट्रेडिशनल सभी में बेहद खूबसूरत लगती हैं. वीडियो में नोरा फतेही ने ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी है इस पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं इससे पहले नोरा का साड़ी लुक भी काफी सुर्खियों में रहा था.

नोरा फतेही ने बीते दिनों देसी गर्ल लुक में कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जिनमें नोरा साड़ी लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. पारंपरिक स्टाइल की साड़ी भी नोरा फतेही पर काफी जच रही है. वहीं हैवी बॉर्डर वाली इस साड़ी को नोरा ने काफी अच्छे से कैरी किया है. इस तस्वीर में नोरा साड़ी में काफी स्टाइलिश लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की मुश्किलें और बढ़ीं, जारी हुआ जमानती वारंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो बीते साल नोरा का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. आने वाले समय में नोरा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एक क्लिप भी वायरल हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म भुज में नोरा फतेही (Nora Fatehi)  जासूस की भूमिका निभाएंगी और एक्शन करती नजर आएंगी.