News Nation Logo

कंगना रनौत की मुश्किलें और बढ़ीं, जारी हुआ जमानती वारंट

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत के संबंध में मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बीते साल बयान दर्ज कराया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Mar 2021, 01:40:01 PM
kangana ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ सकती है (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

नई दिल्ली:

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे में एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. इससे कंगना की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत के संबंध में मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बीते साल बयान दर्ज कराया था. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने टीवी साक्षात्कारों में उनके बारे में अपमानजनक और निराधार आरोप लगाने पर बीते साल अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के वकील ने दलील दी कि पिछले 55 सालों में अख्तर ने अपनी प्रतिष्ठा बनाई है. उन्होंने कहा कि रनौत ने टीवी और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ निराधार टिप्पणियां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि बीते साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक 'मंडली' का संदर्भ देते हुए कंगना ने उनका नाम भी घसीटा था.

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12 : शो के मंच पर मान्या सिंह ने सुनाई अपनी कहानी, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें: जेनेलिया संग डांस करते हुए फिसला रितेश देशमुख का पैर, Video हुआ वायरल

इसमें कहा गया कि कंगना रनौत ने यह दावा भी किया कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने उन्हें अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में न बोलने को लेकर भी धमकी दी थी. शिकायत में कहा गया था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा दिये गए इन सभी बयानों को लाखों लोगों ने देखा और इससे जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की प्रतिष्ठा धूमिल हुई. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के करियर की बात करें तो जल्द ही वह फूड एंड बेवरेज इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने होमटाउन मनाली में अपना पहला कैफे और रेस्त्रां खोलने वाली हैं. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्मों की बात करें तो फिल्म थलाइवी (Thalaivi) में कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के किरदार को बड़े पर्दे पर दिखाने वाली हैं. इसके अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी दिखाई देंगी.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 01:39:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.