logo-image

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में लिखी दिल की बात, बोलीं- प्यार करते हैं तो बदले में प्यार चाहते भी हैं...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में है

Updated on: 30 Sep 2021, 08:39 AM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी का पोस्ट हुआ वायरल
  • शिल्पा पोस्ट में प्यार के बारे में बात कर रही हैं
  • शिल्पा फिल्म निकम्मा में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में है. एक तरफ जहां शिल्पा के नए से लेकर पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके पोस्ट भी हर तरफ छाए हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक किताब का एक पन्ना शेयर किया है जिस पर काफी कुछ ऐसा लिखा है जो शिल्पा और राज कुंद्रा के रिश्ते को बयां कर रहा है. इस पोस्ट में शिल्पा ने प्यार और उसके महत्व के बारे में बताया है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की इनाया की Photo, लिखा ये प्यारा पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा की इस बुक के पेज के स्क्रीनशॉट पर लिखा है, 'अगर आपका दिल किसी की परवाह करता है तो आप जरूर जीतेंगे.' इसमें यह भी बताया गया है कि किसी से प्यार होना आसान है, प्यार करना और आसान है. जब हम किसी से प्यार करते हैं तो वापस प्यार चाहने की कामना भी रखते हैं. जब हम प्यार करते हैं तो खुद को सौंप देते हैं. जब किसी को ऐसे प्यार करते हैं तो हम अपने बेस्ट फेज में होते हैं. अपनी जिंदगी में कई चीजों को पाने का हमारा सपना होता है, लेकिन प्यार करना और प्यार पाना सबसे ऊपर होना चाहिए. मैं सिर्फ प्यार में रहना नहीं चाहती बल्कि प्यार भी चाहती हूं.'

इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं. बता दें कि अश्लील फिल्मों के मामले में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) कई दिन जेल में बिताने के बाद अब घर पर वापस आ चुके हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शो सुपर डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके अलावा जुलाई में उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई थी जिसके जरिए शिल्पा ने करीब 13 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी. आने वाले समय में शिल्पा फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी.