News Nation Logo
क्रुज ड्रग्स केस में पिछले 2 दिनों में मुंबई में 6 ठिकानों पर छापेमारी दिल्ली में कुतुब मीनार को राष्ट्र ध्वज के रंगों से रोशनकर मनाया गया 100 करोड़ COVID टीकाकरण का जश्न 100 करोड़ COVID टीकाकरण की ऐतिहासिक उपलब्धि पर चार मीनार को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से रोशन किया गया देश भर में 100 स्मारकों को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों में रोशन करने की भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की पहल NCB ने अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछे सवाल, कल भी होगी पूछताछ हम एक साल के अंदर 1 लाख भर्तियां और करेंगे: शिवराज सिंह चौहान आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी आर्यन को अब 30 अक्टूबर तक रहना होगा जेल में पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का गोवा दौरा 28 अक्टूबर को

करीना कपूर ने शेयर की इनाया की Photo, लिखा ये प्यारा पोस्ट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी ननद सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नाओमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के जन्मदिन के खास मौके पर एक तस्वीर और पोस्ट शेयर किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Sep 2021, 04:04:48 PM
inaaya kemmu

करीना कपूर ने शेयर की इनाया की फोटो (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagarm)

highlights

  • करीना कपूर ने शेयर की इनाया की खूबसूरत तस्वीर
  • करीना कपूर ने इनाया को बर्थडे विश किया है
  • इनाया, सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करती हैं वो वायरल हो जाता है. आज करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी ननद सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नाओमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के जन्मदिन के खास मौके पर एक तस्वीर और पोस्ट शेयर किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इनाया की तस्वीर को शेयर करते हुए प्यार भरे कैप्शन में लिखा, 'हमारी लिटिल प्रिंसेस इनाया को हैप्पी बर्थडे. तारों तक पहुंच हो हमेशा ब्यूटीफुल गर्ल'. करीना के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक ने बिकिनी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर जो अपनी भतीजी इनाया नाओमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) की तस्वीर पोस्ट की है वह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में इनाया सफेद कुर्ता पहने हुए और बालों में दो चोटियां बांधे हुए दिख रही हैं. इनाया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए सेलेब्स और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा सोहा अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी इनाया को बर्थड की शुभकामनाएं देते हुए लिखा हैं, 'लव यू इन्नी जान. हैप्पी बर्थडे. गॉड ब्लेस'. 

बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नाओमी खेमू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोहा अली खान अक्सर ही अपनी बेटी इनाया की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं करीना की बात करें तो हाल ही में वह अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट करके मालदीव से वापस आई हैं. इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. करीना की तस्वीरों को देखकर लगता है कि उन्हें मालदीव में वेकेशन काफी पसंद है. क्योंकि करीना कपूर इससे पहले अपनी पति सैफ अली खान के जन्मदिन पर भी परिवार संग मालदीव ही पहुंची थीं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के काम की बात करें तो आने वाले समय में करीना बड़े पर्दे पर आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं.

First Published : 29 Sep 2021, 04:04:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो