logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रुबीना दिलैक ने बिकिनी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें Photos

'बिग बॉस' जीतने के बाद से एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. इन दिनों रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मालदीव में खुशनुमा पल इंन्जॉय कर रहीं हैं

Updated on: 29 Sep 2021, 02:24 PM

highlights

  • रुबीना दिलैक मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं
  • रुबीना ने सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं
  • रुबीना ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया था

नई दिल्ली:

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का ताज अपने सिर पर सजाने वालीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बार फिर सुर्खियों में  हैं. 'बिग बॉस' जीतने के बाद से एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. इन दिनों रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मालदीव में खुशनुमा पल इंन्जॉय कर रहीं हैं. इस दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) लगातार अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान अपनी मां की यूं मदद करते आए नजर, देखें वायरल Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) मालदीव में अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के जन्मदिन पर पहुंची थीं. इस वेकेशन पर रुबीना खूब इंजॉय कर रही हैं. रुबीना ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.अलग अलग अंदाज की बिकिनी की रुबीना की तस्वीरें फैंस के बीच काफी वायरल हो रही हैं. रुबीना का ये अवतार देख फैंस भी जमकर तारीफ कर रहें हैं. ऐसा पहली बार नहीं जब रुबीना ने बिकिनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हों. इससे पहले भी वो कई बार अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर चुकी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

यह भी पढ़ें: बदल गया है मनीषा कोइराला का लुक, अब दिखने लगी हैं ऐसी

वहीं इससे पहले रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह पति अभिनव शुक्ला के साथ दिखाई दे रही हैं. फ्लोरल थाई स्लिट मैक्सी ड्रेस में रुबीना दिलैक की ये खूबसूरत तस्वीर सामने आई, जिसमें रुबीना का ये कातिलाना उनके फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है.

बता दें कि रुबीना ने साल 2008 में टीवी सीरियल से शुरुआत की थी. रुबीना ने जी टीवी के सीरियल के ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभाया था. यह सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस सीरियल में रुबीना दिलैक के साथ अभिनेता ‘अविनाश सचदेवा’ ने काम किया था.