logo-image

शिल्पा शेट्टी ने फैंस को किया मोटिवेट, वीडियो हुआ Viral

इस दौरान लोगों को प्रोत्साहित करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हैशटैग मंडे मोटिवेशन का भी उपयोग किया

Updated on: 20 Apr 2021, 09:48 AM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • शिल्पा अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो भी शेयर करती रहती हैं
  • शिल्पा फैंस को मोटिवेट भी करती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ फिटनेस के टिप्स खूब शेयर कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोमवार को लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंधों के कारण तनाव के बीच फिट और स्वस्थ रहने के बारे में बताया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने प्रतिबंधित मूवमेंट्स के प्रभाव से किसी भी व्यक्ति के शरीर को सुरक्षित रखने के महत्व पर भी प्रकाश डाला. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंध बहुत अधिक तनाव पैदा कर सकते हैं. लेकिन हमें एकजुट रहना होगा और हमें वही करना होगा, जो हमें करने की आवश्यकता है. सबसे महत्वपूर्ण है कि हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हमारे अपने शरीर प्रतिबंधित मूवमेंट्स से होने वाले प्रभावों के शिकार न हों.'

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने दिवंगत अभिनेता विवेक के साथ किए काम को किया याद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस दौरान लोगों को प्रोत्साहित करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हैशटैग मंडे मोटिवेशन का भी उपयोग किया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हमारी प्रतिरक्षा के लिए मांसपेशियों और जोड़ों को लचीला और चुस्त रखने को लेकर जोर दिया और इसे काफी महत्वपूर्ण भी बताया. शिल्पा ने यह भी बताया कि इसके लिए योग कितना जरूरी है और यह हमारी मांसपेशियों को किस तरह से मजबूत करता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि सुरक्षित रहें और सामाजिक दूरी बनाए रखें.

यह भी पढ़ें: केक के लिए तरसती रह गई मासूम, वरुण धवन ने ध्यान भी नहीं दिया, कृति सेनन बोलीं- मुझे यकीन नहीं हो रहा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के काम के बारे में बात करें को वो बीते करीब 13 साल तक फिल्मी दुनिया से दूर थीं, मगर अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 2 फिल्मों से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म निकम्मा और हंगामा की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है. जल्द ही फिल्मों की रिलीज डेट भी सामने आ जाएगी.