logo-image

उर्वशी रौतेला ने दिवंगत अभिनेता विवेक के साथ किए काम को किया याद

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता विवेक के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उर्वशी ने रविवार को उनकी आगामी पहली तमिल फिल्म में विवेक के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद किया.

Updated on: 19 Apr 2021, 11:09 AM

highlights

  • उर्वशी ने उनकी आगामी पहली तमिल फिल्म में विवेक के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद किया
  • विवेक ने 1987 में दिवंगत के. बालचंदर द्वारा निर्देशित फिल्म अन्नारुग नान इरुंधल से अपनी शुरूआत की
  • पद्म श्री विजेता विवेक का शनिवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था

मुंबई:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता विवेक (Late Actor Vivekh) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उर्वशी ने रविवार को उनकी आगामी पहली तमिल फिल्म में विवेक के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद किया. फिल्म का पहला शेड्यूल पिछले महीने मनाली में शूट किया गया था. उर्वशी ने दिवंगत तमिल फिल्म अभिनेता के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम  (Instagram Pics) पर साझा की और साथ ही एक वीडियो भी साझा की, जिसमें दोनों को एक स्क्रिप्ट पढ़ते और संवाद (डायलॉग) का अभ्यास करते देखा जा सकता है.

और पढ़ें: केक के लिए तरसती रह गई मासूम, वरुण धवन ने ध्यान भी नहीं दिया, कृति सेनन बोलीं- मुझे यकीन नहीं हो रहा

इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो साझा करते हुए, उर्वशी ने लिखा, "मैं आपको हमेशा याद करूंगी मेरे पद्म श्री विवेक सर. मेरी पहली तमिल फिल्म में आप जैसे दिग्गज के साथ काम करने का मेरा अनुभव अविस्मरणीय है. मैं इस नुकसान से बहुत सदमे में हूं. आपने मेरी और दुनिया की केयर (देखभाल) की."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी ने दिवंगत अभिनेता विवेक की कॉमिक टाइमिंग और संवाद से लेकर पेड़ों के प्रति उनके प्यार को लेकर भी उनकी प्रशंसा की. उन्होंने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि विवेक साहब के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना हैं.

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने यह भी कहा कि उनके पास दिवंगत अभिनेता के साथ जिंदगी की कुछ बेहतरीन यादें हैं. तमिल फिल्म कॉमेडियन और पद्म श्री विजेता विवेक का शनिवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था. वह 59 वर्ष के थे.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर हुए 36 मिलियन फॉलोअर्स, ऐसे किया सेलीब्रेट

विवेक ने 1987 में दिवंगत के. बालचंदर द्वारा निर्देशित फिल्म अन्नारुग नान इरुंधल से अपनी शुरूआत की. उन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और 2009 में उन्हें पद्म श्री और तमिलनाडु सरकार की ओर से कलाइवनार पुरस्कार से सम्मानित किया गया.