News Nation Logo

'हंगामा' करने को तैयार हैं शिल्पा शेट्टी-परेश रावल, ओटीटी पर रिलीज होगी 'हंगामा 2'

फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) की घोषणा काफी समय पहले ही हो चुकी है. हंगामा 2 की शूटिंग भी पूरी हो गई है, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज लटकी हुई है. ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 May 2021, 10:09:25 AM
hungama 2

hungama 2 (Photo Credit: फोटो- @theshilpashetty Instagram)

highlights

  • कोरोना के कारण ओटीटी पर रिलीज की जाएगी फिल्म
  • अक्षय खन्ना देंगे गेस्ट अपीयरेंस

नई दिल्ली:

साल 2003 में आई फिल्म हंगामा (Hungama) ने लोगों को काफी हंसाया था। बीते साल खबरें आई थीं कि डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। 'हंगामा 2' (Hungama 2) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) दिखाई देने वाले हैं.  फैन्स इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) की घोषणा काफी समय पहले ही हो चुकी है. हंगामा 2 की शूटिंग भी पूरी हो गई है, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज लटकी हुई है. ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है.

ये भी पढ़ें- बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को होने वाली है जेल ?

कोरोना के कारण एक बार फिर से सिनेमाघर बंद हो गए हैं और इनके फिलहाल खुलने के आसार भी नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में हंगामा 2 के फैंस काफी परेशान है. ऐसी स्थिति में प्रियदर्शन (Priyadarshan) के निर्देशन में बनीं हंगामा 2 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. खबर के अनुसार, कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए यह फिल्म ‘हंगामा 2’ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (OTT) पर रिलीज की जा सकती है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस पर अपनी आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है.

पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, ये फिल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मेकर्स को हॉटस्टार की ओर से अच्छी डील मिली है. मौखिक तौर पर तो डील पक्की है. इससे जुड़ा हुआ पेपर वर्क अगले हफ्ते तक पूरा करके आधिकारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- नाबालिग से शादी करना चाहते थे Jr NTR, दर्ज हो गई थी FIR

हंगामा 2 की बात करें, तो ये फिल्म साल 2003 में आई परेश रावल, अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन की फिल्म हंगामा का रीमेक है. फिल्म के सीक्वल की कास्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey), परेश रावल (Paresh Rawal) और प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) जैसे स्टार्स नजर आएंगे. वहीं अक्षय खन्ना फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देंगे.

इन फिल्मों पर भी नजर

इस बीच यशराज फिल्म्स ने अपनी एक फिल्म चुपचाप ओटीटी पर गुरुवार को उतार दी. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘सरदार का ग्रांडसन’ को पारिवारिक दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रही है. फिल्म के कलाकारों नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर के बीच रिश्तों की गर्माहट का ही असर है कि अर्जुन कपूर की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ भी गुरुवार को इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई. ये फिल्म इसी साल कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने से पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फ्लॉप हो गई थी. गुरुवार को ही एक अहम सूचना अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर भी सामने आई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 May 2021, 09:38:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.