News Nation Logo

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को होने वाली है जेल ?

सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और दर्शकों की पसंदीदा बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर बयान को लेकर विवादों में घिरी हुई है. दरअसल कुछ समय पहले मुनमुन दत्ता का एक यूट्यूब वीडियो वायरल

Written By : Divya Chaturvedi | Edited By : Divya Chaturvedi | Updated on: 20 May 2021, 05:23:08 PM
babb

Munmun Dutta (Photo Credit: News Nation)

New Delhi:

सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और दर्शकों की पसंदीदा बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर बयान को लेकर विवादों में घिरी हुई है. दरअसल कुछ समय पहले मुनमुन दत्ता का एक यूट्यूब वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में मुनमुन एक जातिसूचक शब्द का यूज करते हुए नजर आई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की. और मुनमुन को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. वहीं आपको बता दें की अब ये मामला केवल ट्रोलिंग तक सीमित नहीं रहा है. अब ये इतना बढ़ गया है कि सोशल मीडिया पर लोग लगातार मुनमुन की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर दलित समाज के लोग लगातार प्रदर्शन भी कर रहे हैं. हालांकि अपनी गलती महसूस होने के बाद मुनमुन ने सोशल मीडिया पर सभी से अपनी गलती की माफी भी मांगी लेकिन लोगों को उनकी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा.

अभिनेत्री ने 10 मई को सोशल मीडिया पर जारी अपने माफीनामे में कहा था कि किसी भी व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था और “भाषा संबंधी अवरोध के कारण के कारण” उन्हें संबंधित शब्द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी थी.

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में मंगलवार को मुनमुन दत्ता के खिलाफ SC/ST एक्‍ट के तहत इंदौर में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. ये शिकायत दलित नेता मनोज परमार ने दर्ज करवाई है. इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी भंवर सिंह सिसोदिया ने बताया कि एससी और एसटी एक्ट के मुताबिक मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है.

परमार ने अपनी शिकायत में कहा था कि दत्ता द्वारा वीडियो में एक जातिवादी शब्द का इस्तेमाल किए जाने के कारण समूचे अनुसूचित जाति वर्ग, विशेषकर वाल्मीकि समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं.

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस एफआईआर के बाद मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी भी हो सकती है. वहीं मुनमुन की मानें तो उनका कहना है कि वो किसी भी तरह से किसी की भी बेइज्जती नहीं कर रही थी. बस लोगों ने उनके एक शब्द मतलब गलत निकाल लिया है. अब देखना ये होगा की पुलिस इस मामले पर कितनी कड़ी कार्यवाही करती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 May 2021, 05:23:08 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.