News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

सिद्धार्थ को याद कर फफक-फफककर रोई शहनाज़, वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस से मशहूर हुई सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और शहनाज़ (Shehnaaz Gill) की जोड़ी एक्टर के निधन के साथ ही टूट गई. हाल ही में शहनाज़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रोती नज़र आ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Nov 2021, 06:20:29 PM
sehnaz

सिद्धार्थ को याद कर रो पड़ी शहनाज़ (Photo Credit: News Nation)

:

बिग बॉस से मशहूर हुई सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और शहनाज़ (Shehnaaz Gill) की जोड़ी घर से बाहर आने के बाद भी बनी रही. फैंस को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती थी. लेकिन सिद्धार्थ की मौत के साथ ही शहनाज और उनका साथ हमेशा-हमेशा के लिए छूट गया. शहनाज़ को इस घटना पर काफी सदमा लगा. वह काफी समय तक दुनिया से अलग-थलग रही. उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली. इस बीच दोनों के कई प्यार भरे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे. अब जब वो एक बार फिर ग्लैमर की दुनिया में लौट आई है. ऐसे में शहनाज़ (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें शहनाज़ सिद्धार्थ के लिए फूट-फूटकर रोती दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो ने सिद्धार्थ की यादों को अपने दिल में बसाए बैठे उनके फैंस का दर्द एक बार फिर हरा कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने लगा दी थी भरी पब्लिक में ऐश्वर्या की क्लास, जानें क्या था वो किस्सा खास

बता दें कि ये वीडियो कुछ समय पहले का है. दरअसल, शहनाज़ अपनी फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) के प्रमोशन करने पहुंची थी. जिस दौरान शहनाज़ अपने प्यार सिद्धार्थ को याद करती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं. ऐसे में वो पूरा माहौल गमगीन हो जाता है. जिस पर उनके साथ बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. लेकिन शहनाज़ (Shehnaaz Gill) ने जो खोया है, ये तो केवल वहीं समझ सकती है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर लोगों की आंखों के सामने कपल के खूबसूरत पल घूमने लगे हैं.  

गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ का निधन हो गया. एक्टर की मौत ने उनके परिवार वालों, फैंस खासतौर पर शहनाज़ (Shehnaaz Gill) को हिला कर रख दिया था. शहनाज़ की तो मानों दुनिया ही खत्म हो गई हो. सिद्धार्थ की अंतिम क्रिया के दौरान शहनाज़ के कई वीडियो वायरल हुए थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को संभालते हुए एक्टिंग की दुनिया में वापसी की और फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची. 

यह भी पढ़ें- कंगना को 'भीख' वाले बयान पर मिला वेटरन एक्टर विक्रम गोखले का साथ

वहीं, बात करें एक्ट्रेस की फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) की तो ये मूवी हाल ही में रिलीज़ हुई थी. जिसमें शहनाज़ (Shehnaaz Gill) के साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) लीड रोल में हैं. यहां एक्ट्रेस ने दिलजीत की वाइफ का रोल निभाया है. दोनों का एक बच्चा भी होता है. लेकिन शहनाज़ दोनों को छोड़कर चली जाती है. फिर दिलजीत और बच्चे की ज़िंदगी में सोनम बाजवा की एंट्री होती है. जहां धीरे-धीरे सोनम दोनों के करीब होती जाती हैं. लेकिन इस बीच दोनों को सोनम के साथ देख शहनाज़ को काफी बुरा लगता है. ऐसे में शहनाज़ दिलजीत और बच्चे के पास वापस लौट आती हैं. दर्शकों को फिल्म की स्टोरी लाइन काफी पसंद आई. इसके अलावा उनकी पंजाबन कैटरीना कैफ यानी शहनाज़ गिल की एक्टिंग भी लोगों को खूब भाई. फैंस ने मूवी पर जमकर रिएक्शन भी दिया. 

First Published : 15 Nov 2021, 06:20:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.