News Nation Logo

कंगना को 'भीख' वाले बयान पर मिला वेटरन एक्टर विक्रम गोखले का साथ

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई है. इस बीच उन्हें वेटरन एक्टर विक्रम गोखले का साथ मिला है. उन्होंने कंगना के बयान को लेकर बड़ी बातें कही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Nov 2021, 12:55:46 PM
kangana collage

गोखले ने शमिता के बयान पर कही दी ये बात (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई है. उन्होंने देश को आज़ादी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसके बाद उन्हें लोगों से खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही हैं. यहां तक कि उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग भी उठ रही है. इस बीच वेटरन एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कंगना के बयान को सही बताया है. जिसके बाद से गोखले भी सुर्खियों में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे गोवा में करेंगी बैचलर पार्टी, इस दिन होगी शादी!

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने कहा, "कंगना (Kangana Ranaut) ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं. हमें भीख में स्वतंत्रता मिली. जो लड़ाके इसे अंग्रेजों से छीनना चाहते थे, उन्हें फांसी पर लटका दिया गया और उस समय के बड़े लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की.'' इतना ही नहीं, गोखले ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा, ''कंगना के इस बयान से भी मैं सहमत हूं कि हमें 2014 में असली आजादी मिली थी."

अभिनेता का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के अंध समर्थक नहीं हैं. उन्होंने कहा, “जब पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार पर जाते हैं, तो मैं उनकी बातों से सहमत नहीं होता. लेकिन हां, जब वे राष्ट्रहित में काम करते हैं, जैसे कि उन्होंने चीन को बैकफुट पर कैसे रखा, तो मैं उनका समर्थन करता हूं.”

गोखले के इस बयान पर कई नेताओं के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. एक्टर के बयान को लेकर कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण (Prithviraj Chavan) ने कहा, "अगर गोखले उनका (कंगना रनोट) समर्थन कर रहे हैं, तो उन्हें भाजपा जैसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होना चाहिए." इस पर गोखले ने जवाब दिया कि वह किसी राजनीतिक दल के समर्थक नहीं हैं. उन्होंने कहा, "मेरे विचार, मेरे विचार हैं. वे किसी राजनीतिक दल द्वारा निर्देशित नहीं हैं. सभी पार्टियां समान हैं.''

यह भी पढ़ें- राकेश के जाने के बाद शमिता का छलका दर्द, बिग बॉस के घर से हुई बाहर

वहीं, "मी नाथूराम गोडसे बोलतोय" नाम के अपने नाटक से तूफान खड़ा करने वाले एक्टर शरद पोंकशे ने कहा, "भारत को स्वतंत्रता सेनानियों, देशभक्तों, सत्याग्रहियों, अहिंसा में विश्वास करने वालों, और यहां तक ​​कि उन लोगों ने भी जिन्होंने घर पर रहकर प्रार्थना की... भारतीय को 1947 में आजादी मिली, न कि 2014 में." एक्टर का कहना है कि वह गोखले के साथ मौखिक द्वंद्व में नहीं पड़ना चाहते, उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा और टेलीविजन चैनलों द्वारा क्या रिपोर्ट किया गया, जो चीजों को घुमा देने के लिए जाने जाते हैं." इसके अलावा आम आदमी पार्टी (AAP) के मुकुंद किरडात ने इस मामले पर कहा, हम अपनी लीगल टीम से बात कर रहे हैं और एक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की चर्चा कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) टीवी और फिल्मी दुनिया में एक जाना माना नाम हैं. वो अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को उन्हें देखने के लिए मजबूर कर देते हैं. उनकी दमदार एक्टिंग देख स्क्रीन से नज़रें हटा पाना भी मुश्किल हो जाता है. 

First Published : 15 Nov 2021, 12:53:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.