News Nation Logo
कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रॉम का खतरा बढ़ा, 30 देशों तक फैला वायरस ओमिक्रॉन पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी 66 और 46 साल के दो मरीज आइसोलेशन में रखे गए भारत में ओमीक्रॉन वायरस की पुष्टि कर्नाटक में मिले ओमीक्रॉन के 2 मरीज सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

राकेश के जाने के बाद शमिता का छलका दर्द, बिग बॉस के घर से हुई बाहर

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) उनके प्यार राकेश बापट (Raqesh Bapat) के घर से जाने के बाद बाहर हो गई है. फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी दुखी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Nov 2021, 11:50:06 AM
243020726 4366219456827433 4927239254133573548 n

शमिता बिग बॉस के घर से हुई बाहर (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में लगातार लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है. हाल ही में प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) -उमर रियाज़ (Umar Riaz) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) -करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच झड़प देखने को मिली थी. जिसको लेकर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें खूब लताड़ लगाई थी. इसके अलावा जय भानुशाली (Jay Bhanushali) भी भाईजान के निशाने पर आ गए थे, उन्हें खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी. इस बीच जो खबर आ रही है वो शो खासतौर पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के फैंस के लिए काफी बुरी साबित होने वाली है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं ये आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Beach पर मजे करती दिखीं दिशा पाटनी, Photos और Video वायरल

दरअसल, शमिता शेट्टी शो से बाहर हो गई है. जिसके बाद खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस को शो के मेकर्स ने बिना एलिमिनेशन के ही शो से बाहर कर दिया है. हालांकि, ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके बाहर होने की वजह मेडिकल इमरजेंसी है. बताया जा रहा है कि शमिता की तबियत अचानक बिगड़ गई थी. जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए घर से बाहर निकाला गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि इलाज के बाद शमिता शेट्टी की घर में वापसी हो सकती है. 

गौरतलब है कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. जिसके बाद वो मेडिकल इमरजेंसी की वजह से घर से बाहर हो गए थे, उन्हें पेट में दर्द था. अब शमिता भी घर से बाहर हो गई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूज़र्स राकेश को शमिता के बाहर जाने की वजह मान रहे हैं. उनका कहना है कि राकेश घर से बाहर हुए, जिसके बाद शमिता ने भी घर से बाहर आने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें- कंगना के 'भीख' वाले बयान पर विशाल का 'जिंदाबाद' हमला, कहा उस महिला को याद दिलाएं

इस बीच यह भी खबरें आ रही हैं कि राकेश के जाने के बाद शमिता बुरी तरह से टूट गई थी. उन्होंने नेहा भसीन (Neha Bhasin) से बात करते हुए कहा था, "उसे नहीं आना चाहिए था, थोड़ा मुश्किल होता है और वह कम से कम खड़े होकर लड़ता, लेकिन वो चला गया. क्या है यार. उसे पता था कि वह जा रहा था, वह यह जानता था और उसने मुझे नहीं बताया."

बता दें कि फिलहाल राकेश के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. जिसको लेकर उनकी बहन शीतल बापट ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, "स्वास्थ्य हमेशा पहली प्राथमिकता है, टीम से हमें जो अपडेट मिल रहा है, उसके अनुसार @RaQesh19 बेहतर कर रहा है. आप सभी के प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं.  #RaqeshBapat भगवान का आशीर्वाद रहे.''

आपको बताते चलें कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच बिग बॉस ओटीटी के दौरान नज़दीकियां बढ़ी थी. इस दौरान धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आई. जिसके बाद फैंस दोनों को बिग बॉस के घर के बाहर भी साथ देखना चाहते हैं. वहीं, राकेश और शमिता भी इस साथ को बरकरार रखने की सोच रहे हैं. इस बीच बीते दिनों बिग बॉस के घर में आने से पहले राकेश ने एक इंटरव्यू के दौरान शमिता को प्रपोज़ करने को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि वो शमिता को शो में प्रपोज़ नहीं करेंगे. राकेश का कहना था कि वो दोनों काफी प्राइवेट लोग है. ऐसे में वो शमिता को शो के बाहर प्रपोज़ करेंगे. क्योंकि ये दोनों के लिए ही बेहद खास मूमेंट होने वाला है. 

First Published : 15 Nov 2021, 11:48:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो