logo-image

Beach पर मजे करती दिखीं दिशा पाटनी, Photos और Video वायरल

दिशा (Disha Patani) ने एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस वीडियो में दिशा पाटनी खूबसूरत अंदाज में समुद्र किनारे टहलती नजर आ रही हैं

Updated on: 15 Nov 2021, 10:50 AM

highlights

  • दिशा पाटनी ने शेयर किया स्टाइलिश वीडियो
  • दिशा के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं
  • दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों समुद्र किनारे अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. दिशा के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर साफ पता चलता है कि उन्हें समुद्र का किनारा (Beach) काफी पसंद है. दिशा को जब से काम से फुर्सत मिलती है वह वेकेशन मनाने मालदीव चली जाती हैं. दिशा इन दिनों अपने वेकेशन का मजा ले रही हैं और इस दौरान अपने ट्रिप की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में दिशा ने एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस वीडियो में दिशा पाटनी खूबसूरत अंदाज में समुद्र किनारे टहलती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही दिशा ने अपनी बहन के साथ पूल में मस्ती करते हुए भी वीडियो शेयर किये हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना के 'भीख' वाले बयान पर विशाल का 'जिंदाबाद' हमला, कहा उस महिला को याद दिलाएं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने इंस्टाग्राम पर बहन के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बहन का फेवरेट डांस स्टेप्स.' वीडियो में दिशा बहन के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही दूसरे वीडियो में दिशा समुद्र किनारे लहरों का आनंद उठाते दिखाई दे रही हैं. इस दौरान दिशा का लुक भी स्टाइलिश लग रहा है. वीडियो में दिशा ने वन पीस फ्रॉक आउट्फिट के साथ एक छोटा सा बैग भी कैरी किया है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पाटनी (Disha Patani) के पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ ने हार्ट इमोजी शेयर की है. जिससे साफ पता चलता है कि उन्हें भी दिशा का यह अंदाज काफी पसंद आया है. टाइगर और दिशा पाटनी की डेटिंग से जुड़ी खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही हैं, हालांकि दोनों इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. दिशा और टाइगर ने साल 2018 की सुपरहिट एक्शन फिल्म 'बागी 2' में साथ काम किया था. इसके अलावा दिशा पाटनी ने टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ संग भी फिल्म 'राधे' में काम किया है.