News Nation Logo

अमिताभ बच्चन ने लगा दी थी भरी पब्लिक में ऐश्वर्या की क्लास, जानें क्या था वो किस्सा खास

Aishwarya rai bachchan और Amitabh Bachchan आदर्श बहु और ससुर के रिश्ते का सबसे बड़ा एक्सापल हैं. ऐसे में आज हम आपको उस किस्से के बारे में बताएंगे जब अमिताभ का ऐश्वर्या पर गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने बहु ऐश्वर्या की पब्लिकली क्लास लगा दी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Nov 2021, 02:00:05 PM
aishwarya amitabh

amitabh bachchan anger on aishwarya rai bachchan (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

Aishwarya rai bachchan और Amitabh Bachchan आदर्श बहु और ससुर के रिश्ते का सबसे बड़ा एक्सापल हैं. दोनों को जब भी साथ में देखा जाता है तो ससुर- बहु के रिश्ते से ज्यादा पिता और बेटी वाला बांड ही देखने को मिलता है. जहां एक तरफ, अमिताभ बहु ऐश्वर्या को प्यार के साथ साथ अपने मन मुताबिक काम करने की आजादी देते हैं. वहीं दूसरी तरफ, ऐश्वर्या भी अमिताभ को फादर फिगर मानकर उन्हें हर सिचुएशन में सपोर्ट करती हैं. ऐसे में आज हम आपको उस किस्से के बारे में बताएंगे जब अमिताभ का ऐश्वर्या पर गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने बहु ऐश्वर्या की पब्लिकली क्लास लगा दी थी.   

यह भी पढ़ें: Prithiviraj Teaser: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन आ रहा है हिंदुस्तान का शेर पृथ्वीराज चौहान

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच ससुर और बहू के रिश्ते से ज्यादा दोस्ताना रिश्ता है ये तो सभी जानते हैं. अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय को बहू नहीं, बल्कि बेटी मानते हैं. इस बात को वह कई बार सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं. लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ था जब अमिताभ बच्चन ने पब्लिकली ऐश्वर्या राय को कुछ ऐसा कह दिया था जिससे वह झेंप गई थीं. यह बात सालों पुरानी है. दरअसल, अमिताभ और ऐश्वर्या राय एक अवॉर्ड शो में शिरकत कर रहे थे. जहां ऐश्वर्या राय ने अपने ओवररिएक्शन से ससुर अमिताभ बच्चन को शर्मिंदा कर दिया था. जिसके बाद अमिताभ ने उनको सबके सामने फटकार लगा दी.

                                     

इसका एक वीडियो उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. जिसमें साफ तौर पर अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय से कह रहे थे कि वह आराध्या की तरह व्यवहार न करें. बता दें कि, यह वीडियो साल 2016 के स्टारडस्ट अवॉर्ड फंक्शन का था. ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन अवॉर्ड्स के बारे में मीडिया से बात कर रहे थे. तभी ऐश्वर्या राय खुशी से चिल्ला पड़ीं 'यह सबसे अच्छे हैं.' उन्होंने यह बात अतिउत्साहित होकर कही थी. जिससे अमिताभ बच्चन शर्मिंदा हो गये थे. 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt का बड़ा ऐलान, टिकेट टू हॉलीवुड के धुआंधार प्रोजेक्ट्स किए अपने नाम

अमिताभ को ऐश्वर्या के इस तरह के व्यवहार ने थोड़ा कंफ्यूज कर दिया. जैसे ही ऐश्वर्या राय अमिताभ को गले लगाने के लिए आगे बढ़ीं, तभी अमिताभ ने उनसे कहा- आराध्या की तरह व्यवहार करना बंद करो. इस पर ऐश्वर्या ने कहा, हर कोई यह जानता है. यह सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. दरअसल, अमिताभ अपने सीरीयस इमेज के लिए जाने जाते हैं. ऐश्वर्या जब उनके सामने बचकाने व्यवहार करने लगी तो वह झेंप गये थे. बहराल, इस वाकये ने जितना जोर पकड़ा था उतना ही इन दोनों कि बोन्डिंग को लोगों ने पसंद किया था और ये सिलसिला आज भी कायम है. 

First Published : 15 Nov 2021, 02:00:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.