logo-image

Prithiviraj Teaser: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन आ रहा है हिंदुस्तान का शेर पृथ्वीराज चौहान

फिल्म हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) की जिंदगी पर बनी है जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं

Updated on: 15 Nov 2021, 01:45 PM

highlights

  • फिल्म 'पृथ्वीराज' का दमदार टीजर रिलीज
  • फिल्म साल 2022 में रिलीज हो रही है
  • पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज अक्षय की मच अवेटेड फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का टीजर रिलीज हुआ है जिसे सोशल मीडिया पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. कुछ ही समय में फिल्म के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chillar) डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के टीजर की शुरूआत पृथ्वीराज चौहान के इंट्रो से होती है जिसमें बताया जाता है कि पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) कितने बहादुर थे. 

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे गोवा में करेंगी बैचलर पार्टी, इस दिन होगी शादी!

फिल्म के टीजर में डायलॉग है कि सभी सलामी के लिए तैयार हो हिन्दुस्तान का शेर आ रहा है. डायलॉग के पीछे युद्ध का मैदान दिखाया जाता है साथ ही साथ सोनू सदू, मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar), अक्षय और संजय दत्त के लुक की एक झलक भी फिल्म के टीजर में दिखाई दी गई है. फिल्म में पथ्वीराज की भूमिका अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा निभाई जा रही है, वहीं दूसरी तरफ मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) फिल्म में संयोगिता की भूमिका निभाने वाली है.

फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और साक्षी तंवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. यशराज प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो आने वाले समय में अक्षय के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म बेल बॉटम और सूर्यवंशी में नजर आए थे. फिल्म सूर्यवंशी को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना की जोड़ी को दर्शकों खूब पसंद कर रहे हैं.