News Nation Logo

Alia Bhatt का बड़ा ऐलान, टिकेट टू हॉलीवुड के धुआंधार प्रोजेक्ट्स किए अपने नाम

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. Priyanka Chopra और Deepika Padukone के बाद Alia बॉलीवुड की तीसरी फेमस एक्ट्रेस हैं जो हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Nov 2021, 11:32:50 AM
alia announces her first hollywood film project

alia announces her first hollywood film project (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

अलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. अब यहीं ले लीजिये, बीते कई दिनों से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर अफवाहें आ रही हैं. कुछ दिनों पहले ऐसा सामने आया कि ये जोड़ी दिसंबर में शादी करेगी. इसके बाद रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों की शादी 2022 तक के लिए टाल दी गई है. हालांकि शादी की इन अफवाहों के बीच अब आलिया एक और बार चर्चाओं का हॉट टॉपिक बन गई हैं. जिसकी वजह है उनका बड़ा ऐलान. दरअसल आलिया भट्ट बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब हॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और जल्द ही अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें: Beach पर मजे करती दिखीं दिशा पाटनी, Photos और Video वायरल

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के दावे के मुताबिक, आलिया भट्ट ने विलियम मॉरिस एंडेवर के साथ फिल्म साइन की है. एक्ट्रेस अपने पहले हॉलीवुड के सपने को पूरा करने के लिए पूरी तरह से रेडी और एक्साईटिड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस हॉलीवुड स्टूडियो के साथ बातचीत कर रही है और जल्द ही इस डील को फाइनल कर सकती हैं. हालांकि, हॉलीवुड प्रोजेक्ट की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं.

                                                         

ऐसा सामने आ रहा है कि अलिया ने कई हॉलीवुड मूवीज की स्क्रिप्ट को पहले पढ़ा था लेकिन उनमें से सिर्फ एक ही स्क्रिप्ट ने उनका ध्यान अपनी और खींचा. आपको बता दें कि, आलिया 2022 की शुरुआत में अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती हैं.

 यह भी पढ़ें: कंगना के 'भीख' वाले बयान पर विशाल का 'जिंदाबाद' हमला, कहा उस महिला को याद दिलाएं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस के साथ लीड रोल प्ले करने का ऑप्शन चुना है. रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस को कई प्रस्ताव मिले हैं. रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि हॉलीवुड एजेंसी के पास आलिया को कई प्रोजेक्ट्स देखने के लिए कहा है.

                                                 

आलिया ने जिस हॉलीवुड एजेंसी के साथ डील साइन की है, वो गैल गैडोट, ओपरा विनफ्रे और चार्लीज थेरॉन जैसे सितारों को भी रिप्रेजेंट करती है. वहीं, अलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट जल्द ही 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'ब्रह्मास्त्र' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी कई बिग बजट फिल्मों में दिखाई देंगी.

First Published : 15 Nov 2021, 11:32:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.