logo-image

Shehnaaz Gill New Look: कांजीवरम साड़ी पहनकर एक्ट्रेस ने दिखाए जलवे, फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

पॉपुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बड़ी प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता. देशभर में उनके लाखों फैंस हैं.

Updated on: 10 Oct 2022, 03:52 PM

:

पॉपुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बड़ी प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता. देशभर में उनके लाखों फैंस हैं. अपनी ब्यूटी से एक्ट्रेस सबको अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने कुछ चौंका देने वाली तस्वीरों के साथ फैंस का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस ने 67वें पारले फिल्मफेयर अवार्ड्स (Parle Filmfare Awards) साउथ 2022 के लिए एक ब्यूटीफुल हरी बनारसी साड़ी पहनी थी और इस लुक में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि,शहनाज नें अपने सोशल मीडिया पर काफी सारी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शहनाज ने ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी है और उसके साथ मैचिंग ब्लाउज  भी पेयर किया है. फैंस और साथी सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर खुलासा किया कि उन्हें शहनाज का यह लुक कितना पसंद है. एक फैन ने कमेंट किया की "आपकी सुंदरता के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है कि आप शहनाज़ कितनी खूबसूरत लग रही हैं" तो एक दूसरे फैन ने लिखा की "हम आपसे अपनी नज़रें नहीं हटा सकते.. बस इतनी सुंदर". एक और फैन ने कहा, "आप एथनिक आउटफिट में बहुत अच्छे लगते हैं".

यह भी पढे़ं -Uunchai First Look: Anupam Kher और Boman Irani के साथ एवरेस्ट चढते नजर आए 'Big B'

इसके अलावा, साथी सेलेब्स और करीबी दोस्तों ने एक्ट्रेस पर प्यार बरसाया और उनके लुक की तारीफ भी की. अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, शहनाज़ बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) में दिखाई देंगी. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह जॉन अब्राहम (John Abraham), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ एक आने वाली फिल्म "100%" में दिखाई देगी.