logo-image

सिद्धार्थ की मौत के बाद टूटी शहनाज़, छोड़ रही मुंबई!

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के करीब एक महीने तक उनकी रूमर्ड गर्लफ्रैंड शहनाज ने खुद को बाहरी दुनिया से बिल्कुल अलग-थलग कर लिया था. हालांकि, इसके बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शहनाज मुंबई छोड़कर जा रही हैं.

Updated on: 12 Oct 2021, 02:06 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के करीब एक महीने तक उनकी रूमर्ड गर्लफ्रैंड शहनाज गिल ने खुद को बाहरी दुनिया से बिल्कुल अलग-थलग कर लिया था. हालांकि, अब शहनाज गिल वापस लौट आई है. लेकिन उनके वापस लौटने के साथ ही एक्ट्रेस शहनाज गिल को लेकर एक और खबर वायरल हो रही है. जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि शहनाज उनके रुमर्ड ब्वॉयफ्रैंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मुंबई शहर को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ कर जा रही हैं. सिद्धार्थ की मौत से पहले उनके फैंस लगातार कयास लगा रहे थे कि वो और शहनाज जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि, सिद्धार्थ की अचानक हुई मौत ने सबकुछ बदलकर रख दिया. 

इस वजह से किया जा रहा दावा

दरअसल, हाल ही में शहनाज अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' का प्रमोशन करती नज़र आई. इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज़ चर्चा का विषय बन गई. ऐसा इसलिए क्योंकि ये दावा किया जा रहा है कि शहनाज़ मुंबई छोड़कर जा रही हैं. अब सवाल ये उठता है कि इसकी शुरुआत कैसे हुई, तो बता दूं कि ये चर्चा एक यूट्यूब चैनल के वीडियो से हुई, जिसमें दिखाया गया है कि शहनाज एक कार में बैठी हुई है. वीडियो में आगे वह मुंबई एयरपोर्टर जाते हुए दिखाई पड़ रही हैं. इस वीडियो में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज इस कदर टूट गई है कि अब मुंबई छोड़कर जा रही हैं. शहनाज का ये वीडियो जब से सोशल मीडिया पर आया है, वायरल हो गया है. शहनाज़ के फैंस इस वीडियो को देखकर काफी चिंता में हैं. लेकिन जब इस मामले की पड़ताल की गई तो पाया गया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

यह भी पढ़ें-

जब अभिषेक ने कहा- क्या मैं फीमेल लग रहा हूं ?

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने सिर पर पल्लू रखकर शेयर किया Video, अदाओं को देख फैंस हुए फिदा

एक्ट्रेस से जुड़े सूत्र ने कही बड़ी बात

शहनाज से जुड़े सुत्रों के मुताबिक, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. सूत्र ने वेबसाइट से बात करते हुए बताया, 'ये खबर पूरी तरह अफवाह हैं, कम से कम अभी तो नहीं. वायरल वीडियो को एक यूट्यूब चैनल द्वारा बनाया गया है जो कि आधा अधूरा सच है'.

आपको बता दें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था. जिसके बाद शहनाज की हालत काफी बुरी हो गई थी. उनकी कई ऐसी तस्वीरें सामने आई, जिसमें वो काफी ज्यादा रोते हुए दिख रही थी.

इस फिल्म में आएंगी नज़र

अगर शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में सोनम बाजवा भी दोनों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. जहां दिलजीत और शहनाज पति-पत्नी के रोल में नज़र आएंगे, जिनका बाद में तलाक हो जाता है. फिर दिलजीत और उनके बच्चे की ज़िंदगी में सोनम बाजवा की एंट्री होती हैं. दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगता है. लेकिन ये सब देखकर शहनाज अपनी गलती सुधारकर दोबारा दिलजीत की जिंदगी में वापस लौटना चाहती हैं. यह फिल्म 15 अक्तूबर को रिलीज़ होने वाली है.