logo-image

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने सिर पर पल्लू रखकर शेयर किया Video, अदाओं को देख फैंस हुए फिदा

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में 'मुन्नी' (Munni) का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

Updated on: 12 Oct 2021, 01:30 PM

highlights

  • हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में हर्षाली की अदाएं कमाल लग रही हैं
  • हर्षाली को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुकीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में 'मुन्नी' (Munni) का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अदाओं के साथ नजर आ रही हैं. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) सोशल मीडिया पर इन दिनों कभी डांस वीडियो तो कभी डायलॉग के लिपसिंक वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने 'बच्चे' की तरह संभालकर रखी है अपनी 60 साल पुरानी पहली कार, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हाल ही में हर्षाली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पंजाबी डायलॉग बोल रही हैं. इस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा ने पीली साड़ी पहनी है और सिर पर पल्लू भी ले रखा है. वीडियो में हर्षाली डायलॉग बोलती हैं, 'मैं तैनू फिर मिलांगी...' 'मुन्नी' का ये शर्मीला रूप फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस इस पर कमेंट करते हुए हर्षाली की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

बता दें कि 3 जून 2008 को मुंबई में जन्मीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने साल 2015 में कबीर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. फिल्म में भले ही हर्षाली ने एक भी डायलॉग नहीं बोला मगर उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. सलमान खान की ये फिल्म साल 2015 में हिट साबित हुई थी. हर्षाली के पास इस फिल्म के बाद प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई थी. हर्षाली कई फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं.