logo-image

शेफाली शाह ने खत्म की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शेफाली शाह (Shefali Shah) जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) में दिखाई देंगी. शेफाली शाह ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने फिल्म डार्लिंग्स में अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है.

Updated on: 06 Aug 2021, 03:07 PM

highlights

  • डार्लिंग्स में आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी
  • शेफाली के पास कई और बड़ी फिल्में हैं
  • शेफाली ने रंगीला से करियर शुरू किया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में कई छोटे बड़े रोल कर चुकी एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इस समय शेफाली के पास कई फिल्में हैं, जिनमें से एक 'डार्लिंग्स' (Darlings) भी है. इस फिल्म में शेफाली के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी दिखाई देंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. शेफाली ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेने की जानकारी दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने फिल्म डार्लिंग्स में अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है. तस्वीरों के साथ उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ काम करने के अनुभव को भी साझा किया. 

ये भी पढ़ें- HBD: दीपिका कक्कड़ ने 3 साल तक दुनिया से छुपाई पहली शादी, फिर प्यार के लिए बदला धर्म

एक तस्वीर में शेफाली को अपनी को-स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को गाल पर किस करते देखा जा सकता जबकि दूसरी में उन्हें अपने निदेशक जसमीत रीन और विजय वर्मा के साथ देखा गया. फोटोग्राफर के लिए पोज करते हुए कलाकारों और क्रू की एक बड़ी तस्वीर भी है. शेफाली ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि 'एक और रैप. कुछ भी मुझे अलविदा के लिए तैयार नहीं करता है.' 

इसके अलावा शेफाली ने हाल ही में 2 शॉर्ट फिल्मल्स 'किसी दिन' और 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' के साथ निर्देशन और लेखन की शुरुआत की है. 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शेफाली ने फिल्म का पहला पोस्ट भी शेयर किया था. हैप्पी बर्थडे मम्मीजी एक ऐसी कहानी है जिसमें समान परिस्थितियों से गुजर रही हज़ारों महिलाओं की दास्तान शामिल हैं. शेफाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है. 'समडे' के बाद यह शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म है.

ये भी पढ़ें- 'कपड़े बदलती थीं तो कभी-कभी..' हनी सिंह की पत्नी ने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

डार्लिंग्स की शूटिंग के बाद, शेफाली आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह-स्टारर डॉक्टर जी पर की तैयारी में जुट जाएंगी. जिसकी शूटिंग फिल्हाल भोपाल में हो रही है. शेफाली शाह ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि 'डॉक्टर जी' एक बहुत प्यारी, संवेदनशील और मजेदार फिल्म है. यह एक प्यारी स्क्रिप्ट है और मैं उस टीम और कलाकारों की टुकड़ी में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि उन्होंने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी है. मुझे अगस्त के पहले सप्ताह तक 'डार्लिंग्स' की शूटिंग को खत्म करने की उम्मीद है और फिर मैं सीधे डॉक्टर जी की शूटिंग में जुट जाउंगी.'

शेफाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1995 में आई फिल्म 'रंगीला' से की थी. इसके बाद 1998 में आई फिल्म 'सत्या' में उन्हें अपने किरदार के लिए फिल्म फेयर के बेस्ट ऐक्ट्रेस के पुरस्कार से सम्मानित गया. शेफाली अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिनमे से 'गांधी माय फादर', 'दिल धड़कने दो', 'ब्रदर्स', 'द जंगल बुक' और 'कमांडो 2' आदि प्रमुख हैं. शेफाली 'दिल्ली क्राइम' और 'अनकही' जैसे वेब सीरीज में नजर आई थीं. उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और शेफाली को एक नई पहचान मिली.