News Nation Logo
Banner

'कपड़े बदलती थीं तो कभी-कभी..' हनी सिंह की पत्नी ने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के मुताबिक हनी सिंह ने शादी के बाद से ही उनके साथ खराब व्यवहार करना शुरू कर दिया था. हनीमून पर हुई घटना के राज भी खुद शालिनी ने खोले हैं. शालिनी ने हनी सिंह के पिता और अपने ससुर पर भी बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Aug 2021, 10:05:35 AM
Shalini Talwar

Shalini Talwar (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • साल 2010 में हुई थी हनी सिंह और शालिनी की शादी
  • शालिनी ने हनी सिंह पर मारपीट करने का आरोप लगाया
  • शालिनी ने अपने ससुर पर भी कई गंभीर आरोप लगाए

नई दिल्ली:  

'यो यो हनी सिंह' (Yo Yo Honey Singh) के चाहने वालों के लिए बीते दिन मंगलवार एक बुरी खबर सामने आई. हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) मुकदमा दर्ज हुआ है. उनकी पत्नी ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी दौरान उनकी पत्नी ने अपनी दर्द भरी दास्तां भी सुनाई. शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के मुताबिक हनी सिंह ने शादी के बाद से ही उनके साथ खराब व्यवहार करना शुरू कर दिया था. हनीमून पर हुई घटना के राज भी खुद शालिनी ने खोले हैं. इतना ही नहीं शालिनी ने हनी सिंह के पिता और अपने ससुर पर भी बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केसः शर्लिन चोपड़ा को मुंबई पुलिस ने फिर भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपए के हर्जाने की भी मांग की है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस केस में एक और चौंकाने वाला बयान सामने आया है. जिसमें शालिनी ने अपने ससुर पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने बयान में दावा किया है कि वो जब कपड़े बदल रही थीं तब कुछ ऐसा हुआ था. जिससे वो बेहद असहज हो गईं थीं.

शालिनी ने बताया कि जब वो कपड़े बदलती थीं तो कभी-कभी नशे की हालत में उनके ससुर उनके कमरे में घुस जाया करते थे और उन्हें गलत तरीके से छूते थे. हनी सिंह के लिए शालिनी का कहना है कि उनके अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध थे और वो एल्कोहल और ड्रग्स के एडिक्ट भी हैं. उन्होंने हनी सिंह पर चीटिंग करने का आरोप तो लगाया है. अपने बयान में शालिनी ने कहा कि हनी सिंह कभी भी शादी की रिंग नहीं पहनता है, और वो कई लड़कियों के साथ संबंध बना चुका है. 

ये भी पढ़ें- काजोल का बंगला किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है, इतनी है कुल संपत्ति

शालिनी ने खुलासा किया है कि वो पिछले कई सालों से लगातार डर में जी रही हैं. उन्होंने बताया कि हनी सिंह का परिवार लगातार उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचा रहा था. अपनी याचिका में उन्होने कहा, बीते कई सालों से हनी सिंह द्वारा उनके साथ मारपीट की जा रही हैं. शालिनी ने कहा कि हनी सिंह और उनके परिवार ने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रूप से इस कदर तोड़ दिया था कि उन्हें ऐसा महसूस होता था कि वो कोई जानवर हैं.

शालिनी ने शलिनी ने कोर्ट से ये भी आग्रह किया कि वो हनी सिंह को ये आदेश दें कि वो हर महीने दिल्ली में उनके घर के किराए के लिए उन्हें पांच लाख का चेक दे, ताकि उन्हें अपनी मां पर निर्भर होकर ना रहना पड़े. उन्होंने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये की मांग की है. शालिनी ने अदालत को बताया कि 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से सगाई हुई थी. 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह (Honey Singh) को म्यूजिक से शुरू से ही प्यार था. म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही शालिनी ने भी उसका हमेशा साथ दिया.

First Published : 06 Aug 2021, 09:54:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.