News Nation Logo
Breaking
Banner

राज कुंद्रा केसः शर्लिन चोपड़ा को मुंबई पुलिस ने फिर भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को प्रॉपर्टी सेल ऑफ मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने समन भेजा है. शर्लिन को आज पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Aug 2021, 09:18:14 AM
Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra (Photo Credit: फोटो- @sherlynchopraofficial Instagram)

highlights

  • शर्लिन चोपड़ा को पुलिस ने भेजा समन
  • राज कुंद्रा केस में शर्लिन से होगी पूछताछ
  • शर्लिन ने राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे

नई दिल्ली:  

एडल्ड फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जब से गिरफ्तार किया है, हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को हिरासत में लिया था. पुलिस रिमांड में रहने के बाद अब वह न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं. इस केस में पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं. पुलिस इस केस में बारीकी से छानबीन कर रही है. वो हर पहलू पर नजर बनाए है. पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को प्रॉपर्टी सेल ऑफ मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने समन भेजा है. शर्लिन को आज पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है. 

ये भी पढ़ें- काजोल का बंगला किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है, इतनी है कुल संपत्ति

शर्लिन ने राज कुंद्रा के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. शर्लिन लगातार सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे करती नजर आ रही हैं. वहीं अब मुंबई क्राइम ब्रांच एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ करने वाली है. इसके लिए एक्ट्रेस को पुलिस द्वारा समन भेज दिया गया है. बता दें कि पुलिस पहले भी अश्लील फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ कर चुकी है. वहीं एक बार फिर से उनसे सवाल-जवाब के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें समन भेजा है.

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा है और उनसे पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा है, यानी शर्लिन को आज ही क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना होगा. बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था. इसके कुछ समय के बाद शर्लिन चोपड़ा ने भी आरोप लगाया था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं. शर्लिन चोपड़ा जानती थीं कि इस केस में उनसे पूछताछ जरूर होगी. इसलिए उन्होंने गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट में लगाई थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ें- सिंगर हनी सिंह का विवादों से है पुराना नाता, अब ये लगा आरोप

शर्लिन को हालांकि एहसास हुआ कि उन्हें एग्रीमेंट के मुताबिक पैसे नहीं मिल रहे थे और इसलिए एक साल के बाद उन्होंने समझौते को समाप्त करने के लिए कहा. शर्लिन ने फिर से अपना खुद का ऐप बनाया और कुछ महीनों तक इसने अच्छा परफॉर्म किया. लेकिन अगस्त 2020 में उनका कंटेंट पायरेटेड हो रहा था और उन्होंने खुद एक शिकायत दर्ज कराई थी. शर्लिन के पूर्व वकील चरणजीत चंद्रपाल के मुताबिक शर्लिन सेमी पोर्नोग्राफी के साथ अपना ऐप चलाती थीं. ये पार्ट टाइम काम बहुत अच्छा नहीं चल रहा था और कुछ समय शर्लिन की राज कुंद्रा से मुलाकात हुई. राज कुंद्रा ने शर्लिन से कहा था कि उन्हें प्रॉफिट का 50% मिलेगा. इस एग्रीमेंट पर राज ने खुद साइन किए थे.

First Published : 06 Aug 2021, 08:51:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.