logo-image

सिंगर हनी सिंह का विवादों से है पुराना नाता, अब ये लगा आरोप

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने गानों की वजह से तो कम लेकिन विवादों की वजह से सुर्खियों में ज्यादा रहते हैं. अब उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. ये पहली बार नहीं है जब यो यो हनी सिंह विवादों में फंसे हों.

Updated on: 04 Aug 2021, 03:23 PM

highlights

  • हनी सिंह पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
  • पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं हनी सिंह
  • गाने में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा था

नई दिल्ली:

'यो यो हनी सिंह' (Yo Yo Honey Singh) एक ऐसे रैपर हैं जिन्होने म्यूजिक जगत में बहुत नाम कमाया है. युवाओं को हनी सिंह के रैप सॉन्ग्स इतने पसंद आते हैं, कि उनके गाने रातों-रात हिट हो जाते हैं. फिलहाल कुछ दिनों से हनी सिंह का कोई नया गाना नहीं लॉन्च हुआ है, लेकिन एक वक्त था जब हनी सिंह ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म से लेकर कई बड़ी फिल्मों के लिए गाने गाए थे. हनी सिंह अपने गानों की वजह से तो कम लेकिन विवादों की वजह से सुर्खियों में ज्यादा रहते हैं. अब उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. ये पहली बार नहीं है जब यो यो हनी सिंह विवादों में फंसे हों. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, धड़क उठा फैन्स का दिल 

'यो यो हनी सिंह' (Yo Yo Honey Singh) के चाहने वालों के लिए बीते दिन मंगलवार एक बुरी खबर सामने आई. हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) मुकदमा दर्ज हुआ है. उनकी पत्नी ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी दौरान उनकी पत्नी ने अपनी दर्द भरी दास्तां भी सुनाई. सामने आया कि हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के साथ खराब व्यवहार शादी के बाद से ही करना शुरू कर दिया था. हनीमून पर हुई घटना के राज भी खुद शालिनी ने खोले हैं.

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने अदालत को बताया कि दस साल के प्यार के बाद 14 मार्च 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से सगाई हुई थी. 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह (Honey Singh)  को म्यूजिक से शुरू से ही प्यार था. म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही शालिनी ने भी उसका हमेशा साथ दिया.

इससे पहले हनी सिंह काफी लंबे समय से म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब थे इसलिए उन्हें लेकर ये खबरें आई कि वो अपने ड्रग्स की लत की वजह से रिहेब में हैं. हालांकि ये सिर्फ एक अनुमान लगाया जा रहा था, लेकिन सिंगर जसबीर जस्सी ने एक बयान देकर हर किसी को हैरान कर दिया था. उन्होने अपने बयान में कहा था, ‘मैं हनी से चंडीगढ़ के एक रिहेब सेंटर में मिला था. किसी ने जसबीर के इस बयान को सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट बताया तो किसी ने इस बात पर मुहर लगाई कि हनी सिंह रिहेब सेंटर में थे.

साल 2013 में एक गाना आया था, जिसका टाइटल था- मैं हूं बलत्कारी. इस गाने के कारण हनी सिंह पर केस दर्ज किया गया था, क्योंकि गाने को लेकर काफी बवाच मचा था. इस मामले में हनी सिंह से पूछताछ भी की गई थी, लेकिन बाद में अपने एक बयान के जरिए हनी सिंह ने यह स्पष्ट किया था कि यह गाना उनका नहीं है और उनके नाम पर कोई इस गाने का प्रचार कर रहा है. उस समय हनी सिंह ने यह गाना बनाने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही थी.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी को हुआ इतने करोड़ का नुकसान

हनी सिंह एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने गानों के लिरिक्स को लेकर विवादों में रहें. लोगों ने उन पर ये आरोप लगाया कि वो अपने गानों में डबल मीनिंग इस्तेमाल करते हैं. जिस तरह से वो अपने गाने में औरतों को किसी सामान की तरह दर्शाते हैं उस पर कई एनजीओ ने विरोध जताया और लोगों ने उनकी काफी आलोचना भी की. 

हनी सिंह ने बादशाह को ‘नैनो’ कार कह दिया था. जिसकी वजह से इन दोनों के बीच बहुत बड़ा झगड़ा देखने को मिला था. इन दोनों ने ‘खोल बोतल’, चार शनिवार और गेट अप जवानी जैसे कई सुपरहिट गाने साथ में बनाए. लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए. लेकिन खबरों की माने तो उनकी मुंह से होने वाली लड़ाई जल्द ही फिजिकल लड़ाई में बदल गई. दिल्ली में हो रही एक पार्टी में ये दोनों आपस में भिड़ गए थे.