logo-image

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, धड़क उठा फैन्स का दिल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की ये फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होती है. खास बात ये है कि सुहाना के हर लुक लोग काफी पसंद करते हैं. यही वजह है कि सुहाना की फैन फॉलोइंग भी बड़ी जबरदस्त है.

Updated on: 04 Aug 2021, 01:16 PM

highlights

  • सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सुहाना
  • सुहाना की फोटोज-वीडियोज खूब वायरल होती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है. सुहाना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ इंज्वाय करती हुई दिखाई देती हैं. सुहाना की ये फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होती है. खास बात ये है कि सुहाना के हर लुक लोग काफी पसंद करते हैं. यही वजह है कि सुहाना की फैन फॉलोइंग भी बड़ी जबरदस्त है. हाल ही में सुहाना (Suhana Khan Photo) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की हैं जोकि इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी को हुआ इतने करोड़ का नुकसान

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अलग अलग फेस एस्प्रेशन में नजर आ रही हैं. सुहना की ये तस्वीर उनकी कई तस्वीरें को मिलाकर एक कोलॉज बनाया गया है. इस तस्वीर में वह ब्लैक टीशर्ट में बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने बालों में बीच से मांग निकाल रखी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, 'एक व्यक्तित्व चुनें.' इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अबतक इसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस पर कमेंट्स कर फैंस लगातार सुहाना के लुक और एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं.

इससे पहले सुहाना ने जो तस्वीरें शेयर की थीं, उनमें सुहाना खान व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं. सुहाना का ये लुक सिंपल लेकिन काफी स्टाइलिश लग रहा है. मिनिमल मेकअप के साथ सुहाना का ये लुक उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहा है. साथ ही सॉफ्ट ड्रिंक पकड़े हुए सुहाना अलग-अलग तरीके से कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दें रही हैं. सुहाना के साथ-साथ उनका बैकग्राउंड भी सबको आकर्षित कर रहा है. सुहाना खान की इन तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. पत्नी गौरी की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है. 

बता दें कि सुहाना खान इन दिनों अमेरिका में हैं. वे वहां फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. पढ़ाई से जब भी टाइम मिलता है वो दोस्तों के साथ मस्ती करने निकल लेती हैं. और वहीं से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती हैं. हाल ही में सुहाना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे एक अंग्रेज लड़के को किस कर रही थीं, इस तस्वीर में 4 लड़कियां थीं, जिसमें से सुहाना और एक अन्य लड़की उस लड़के को किस कर रही थी. ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. 

ये भी पढ़ें- 'बेल बॉटम' में लारा दत्ता की हो रही है तारीफ, ये है पूरा मामला

'कॉफी विद करण' के सीजन 5 में जब करण जौहर, शाहरुख खान से पूछते हैं कि अगर आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड हो और वह उसे किस करने की कोशिश करें तो इस पर आप क्या करेंगे? करण की इस बात पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा था कि 'मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसका होंठ काट दूंगा.' इस जवाब को सुनते ही करण ने कहा कि 'हां, मुझे पता था तुम ऐसा ही कुछ करोगे. इस पर शाहरुख कहते हैं कि 'एकदम 100 प्रतिशत. इसी वजह से मेरी बेटी सुहाना का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है क्योंकि उसे यह सब पता है.'