News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

'बेल बॉटम' में लारा दत्ता की हो रही है तारीफ, ये है पूरा मामला

फिल्म बेलबॉटम (Bellbottom) का ट्रेलर रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर में दिखाई देने वाले दृश्यों, संगीत और प्रदर्शनों की काफी सराहना की जा रही है. ट्रेलर में लारा दत्ता (Lara Dutt) ने लोगों को हैरान कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Aug 2021, 10:07:25 AM
Lara Dutt

Lara Dutt (Photo Credit: फोटो- @larabhupathi Instagram)

highlights

  • मंगलवार शाम को रिलीज हुआ 'बेल बॉटम' का ट्रेलर
  • फिल्म एक विमान अपहरण की सच्ची घटना से प्रेरित है
  • फिल्म में लारा दत्ता ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभाया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम (Bellbottom) का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज कर दिया गया. अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक विमान अपहरण की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. अक्षय कुमार एक अंडरकवर अधिकारी हैं जिन्हें भारत सरकार द्वारा चार अपहर्ताओं से 240 यात्रियों को बचाने के लिए नियुक्त किया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर में दिखाई देने वाले दृश्यों, संगीत और प्रदर्शनों की काफी सराहना की जा रही है. ट्रेलर में लारा दत्ता (Lara Dutt) ने लोगों को हैरान कर दिया.

ये भी पढ़ें- Sunil Grover HBD: कॉमेडी में लाजवाब तो सीरियस एक्टिंग में जबरदस्त हैं सुनील ग्रोवर 

फिल्म में वाणी कपूर (Vani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और लारा दत्ता (Lara Dutta) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर में लारा दत्ता के ट्रांसफॉरमेशन ने लोगों को हैरान कर दिया. ट्रेलर में लारा को पहचान पाना मुश्किल हो गया. लारा दत्ता ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाई है. इस भूमिका में खरी उतरने के लिए लारा ने खूब मेहनत की हैं. इस रोल के लिए लारा ने प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद लारा और उनके मेकअप आर्टिस्ट सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है. लोगों का कहना है कि लारा ने इंदिरा गांधी के रूप में एकदम फिट लगी रही हैं. उन्होंने उनका अंदाज और रूप हूबहू अपनाया है.

ट्रेलर की शुरुआत में लारा दत्ता को लोगों ने पहचाना ही नहीं. बाद में सोशल मीडिया पर लोग लारा दत्ता के लुक के बारे में बात करने लगे. देखते ही देखते लारा दत्ता ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं. लोगों का कहना है कि मेकअप आर्टिस्ट को लारा दत्ता के प्रोस्थेटिक लुक के लिए नेशनल अवॉर्ड देना चाहिए. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि प्रधानमंत्री की भूमिका में लारा दत्ता हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'लारा दत्ता, इंदिरा गांधी की तरह नजर आ रही हैं. क्या बेलबॉटम किसी पॉलिटिकल प्लॉट पर आधारिक है?' एक और यूजर ने लिखा कि 'मैं यह क्या देख रहा हूं, क्या यह लारा दत्ता हैं? हमारी मिस यूनिवर्स. शानदार, इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.'

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान एक बार फिर दिखे शर्टलेस, फोटो वायरल

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार एक अंडरकवर अधिकारी की भूमिका में हैं, जिन्हें भारत सरकार द्वारा चार अपहर्ताओं से 240 यात्रियों को बचाने के लिए नियुक्त किया गया है. कोरोना काल के बाद 'बेल बॉटम' पहली बिग बजट फिल्म होगी जो थिएटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म को 3D में भी रिलीज किया जाने वाया है. ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है और रणजीत तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है.

First Published : 04 Aug 2021, 08:37:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.