logo-image

शाहरुख खान एक बार फिर दिखे शर्टलेस, फोटो वायरल

कई सालों बाद शाहरुख ने शर्टलेस (Shah Rukh Khan Shirtless) होकर कोई फोटोशूट कराया है. ये फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने खींचा है. शाहरुख की ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है.

Updated on: 03 Aug 2021, 11:22 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहरुख की शर्टलेस तस्वीर
  • फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शेयर किया है ये फोटोशूट
  • फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह यानी सुपरसटार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिनकी हर अदा पर फैंस जान लुटाने के लिए तैयार रहते हैं. उनका हर अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इनदिनों शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर काफी सुर्खियों में बनें हुए हैं. इसी बीच शाहरुख ने एक फोटोशूट कराया है, जो काफी चर्चा में है. सालों बाद शाहरुख ने शर्टलेस (Shah Rukh Khan Shirtless) होकर कोई फोटोशूट कराया है. ये फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने खींचा है. शाहरुख की ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आज होगा रिलीज, इस दिन देख पाएंगे मूवी

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने वार्षिक कैलेंडर शूट के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की एक मोनोक्रोम फोटो जारी की. डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो को शेयर किया. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि "वन्स यू बिकम फियरलेस, लाइफ बिकम्स लिमिटलेस. अजेय और करिश्माई शाहरुख खान शाहरुख खान के लिए." तस्वीर में शाहरुख खान का एक टॉप एंगल क्लोज़ अप शॉट है, जिसमें उन्होंने बिना शर्ट के पोज दिया है, फोटो में केवल उनके कंधे और चेहरा दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें वो लंबे वक्त के बाद 'पठान' फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. बता दें कि हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान और जॉन अब्राहम ने मुंबई स्थित सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के एक्शन सीन्स को दुबई जैसी शानदार लोकेशन पर शूट किया गया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. 

ये भी पढ़ें-  Sunil Grover HBD: कॉमेडी में लाजवाब तो सीरियस एक्टिंग में जबरदस्त हैं सुनील ग्रोवर

'पठान' के अलावा वह बहुत जल्द राजुकमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने वाले हैं. ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे. खबरें हैं कि फिल्म में शाहरुख का डबल रोल होगा जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे. इसके अलावा आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी फिल्म Rocketry में भी शाहरुख खान नजर आएंगे जहां वह एक अहम भूमिका निभाएंगे. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था.