logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आज होगा रिलीज, इस दिन देख पाएंगे मूवी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. अब इसका ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आज शाम 5 बजे रिलीज होने जा रहा है.

Updated on: 03 Aug 2021, 10:05 AM

highlights

  • आज शाम दिल्ली में लॉन्च होगा ट्रेलर
  • अक्षय कुमार ने खुद दी ये जानकारी
  • 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी और अब अक्षय के चाहने वाले इस फिल्म का ट्रेलर भी देख पाएंगे. पहले ये फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी मगर सिनेमाघर ना खुलने की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. अक्षय ने फिल्म की नई रिलीज डेट फैंस को बता दी है और अब इसका ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आज शाम 5 बजे रिलीज होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sunil Grover HBD: कॉमेडी में लाजवाब तो सीरियस एक्टिंग में जबरदस्त हैं सुनील ग्रोवर

अक्षय अपनी पूरी टीम के साथ दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च करेंगे. अक्षय की हर फिल्म की तरह उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी धमाकेदार होने वाला है. ट्रेलर के रिलीज से एक दिन पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को अपने किरदार के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि तेज याददाश्त, नेशनल लेवल शतरंज खिलाड़ी, गाना सिखाता है, हिंदी, इंग्लिश, जर्मन बोल लेता है. बाकी बताएंगे ट्रेलर के साथ. बेल बॉटम ट्रेलर कल शाम को रिलीज होगा.

अक्षय का ये पोस्ट भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट काफी समय से पोस्टपोन होती जा रही थी. पहले फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी भी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई थी, लेकिन हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित और डॉ. नेने की काफी रोमांटिक है लव स्टोरी, यहां हुई थी पहली मुलाकात

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह रेट्रो स्पाई थ्रिलर फिल्म अब 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये फिल्म 3D में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर करते दी. उन्होंने कहा था कि 19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना. बेल बॉटम 3D में भी आ रही है. इससे पहले फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा था कि निर्माता चाहते हैं कि जब फिल्म देखने दर्शक थियेटर आएं तो ये फिल्म उनके उत्साह का लेवल कई गुना बढ़ा दे. इसलिए फिल्म मेकर्स तकनीकी पहलुओं पर बहुत बारीकी से काम कर रहे हैं.