News Nation Logo

शरमन जोशी के पिता का निधन, परेश रावल ने दी श्रद्धांजलि

84 साल के अरविंद जोशी (Arvind Joshi) उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे और जुहू स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Jan 2021, 12:50:46 PM
Sharman Joshi

शरमन जोशी के पिता अरविंद जोशी का निधन (Photo Credit: फोटो- @KomalNahta Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी (Sharman Joshi) के पिता और गुजराती सिनेमा के चर्चित निर्माता, निर्देशक, लेखक और अभिनेता अरविंद जोशी (Arvind Joshi) का आज सुबह निधन हो गया. 84 साल के अरविंद जोशी (Arvind Joshi) उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे और जुहू स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती थे. इस बात की जानकारी ड्रेड एनालसिस्ट कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की है.

यह भी पढ़ें: ओप्रा विन्फ्री और मार्क जुकरबर्ग के साथ इस ग्लोबल लिस्ट में शामिल हुईं एकता कपूर

शरमन जोशी (Sharman Joshi) के पिता अरविंद जोशी (Arvind Joshi) के निधन ने सिनेमाजगत में शोक का माहौल है. अभिनेता परेश रावल ने अरविंद जोशी (Arvind Joshi) के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट में लिखा, 'भारतीय रंगमंच को बहुत बड़ा नुकसान. बेहद दु:ख के साथ हम जाने-माने अभिनेता श्री अरविंद जोशी को अलविदा कह रहे हैं. एक बहुमुखी अभिनेता, एक निपुण थीस्पियन, यो वो शब्द हैं जो उनके प्रदर्शन के बारे में सोचते हुए मेरे दिमाग में आते है. शरमन जोशी और उसके परिवार के साथ मेरी पूरी संवेदना. ओम शांति.'

यह भी पढ़ें: पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल इस फिल्म से करेंगे डेब्यू, फर्स्ट लुक रिलीज

अरविंद जोशी (Arvind Joshi) ने कई हिट गुजराती फिल्मों में काम किया है इसके साथ ही उन्होंने कई गुजराती नाटकों का निर्देशक भी किया है. वहीं हिंदी फिल्मों की बात करें तो अरविंद जोशी (Arvind Joshi) ने 'इत्तेफाक', 'खरीदार', 'ठीकाना' 'नाम' जैसी तमाम फिल्मों में बतौर सहायक कलाकार छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाईं थीं. खबरों के मुताबिक, अरविंद जोशी (Arvind Joshi) का अंतिम संस्कार आज मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मशान भूमि में हिंदू रीति रिवाज के साथ आज किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Jan 2021, 12:50:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो