News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

56 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने चलाया अपनी आवाज़ का जादू, लोग हुए बेकाबू

मोशन पोस्टर (Ye Galiyan Ye Chaubara Motion Poster) में दिखी गाने की यह झलक भले ही बेहद छोटी है, लेकिन इसे लेकर पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) के फैंस तथा दर्शकों की जिज्ञासा और उत्सुकता बहुत ज्यादा बढ़ गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 01 Nov 2021, 11:11:54 PM
shraddha kapoor share padmini kolhapure new video song

shraddha kapoor share padmini kolhapure new video song (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:  

आज दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure Birthday) का जन्मदिन है. एक्ट्रेस के जन्मदिन के अवसर पर, सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने राज कपूर की अत्यधिक प्रशंसित फिल्म, 'प्रेम रोग' फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग 'ये गलियां ये चौबारा' (Ye Galiyan Ye Chaubara Song) का एक अनूठा मोशन पोस्टर जारी किया है. इस मोशन पोस्टर में एक नवविवाहित दुल्हन बनी एक युवा लड़की के साथ पद्मिनी कोल्हापुरे की सुंदर कल्पना को दर्शाया गया है, जिसे देखकर यह सवाल उठता है कि क्या उनका अगला सॉन्ग, मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित है?

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15 में इस हसीना की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में जाने से पहले की सलमान पर कमेन्ट्री

'ये गलियां ये चौबारा' सॉन्ग, जिसे मूल रूप से लता मंगेशकर ने गाया है, पद्मिनी की अत्यधिक प्रशंसित फिल्म, राज कपूर की 'प्रेम रोग' से है. अब इस गाने को पद्मिनी कोल्हापुरे अपनी आवाज दे रही हैं. पद्मिनी की आवाज में इस गाने की एक झलक लोगों को मंत्रमुग्ध करती है. पद्मिनी को हमेशा से ही अपने अभिनय के लिए पहचाना जाता है, लेकिन इस प्रसिद्ध ट्रैक को अपनी आवाज में गाकर उन्होंने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhamaka Records (@dhamakarecords)

पोस्टर में पद्मिनी की सुंदर लालिमा देखते ही बनती है. सही मायने में अपने जन्मदिन के अवसर पर पद्मिनी ने अपने फैंस और दर्शकों को अद्भुत तोहफा दिया है, जिसके रिलीज़ होने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. जिस तरह इसे प्यार मिल रहा है, उससे यह अंदाज़ा तो लगाया जा ही सकता है कि यह सॉन्ग ब्लॉकबस्टर हिट होने वाला है.

मोशन पोस्टर में दिखी गाने की यह झलक भले ही बेहद छोटी है, लेकिन इसे लेकर पद्मिनी के फैंस तथा दर्शकों की जिज्ञासा और उत्सुकता बहुत ज्यादा बढ़ गई है. पद्मिनी अपने अभिनय से तो लोगों को कायल कर ही चुकी हैं, अब वह अपनी गायकी से भी लोगों का दिल चुराने वाली हैं. सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने इस मोशन पोस्टर को जारी करने के लिए उनके जन्मदिन को विशेष दिन के रूप में चुना है. मोशन पोस्टर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में हलचल मच गई है कि ट्रैक कब रिलीज़ होगा.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार का फैंस को तोहफा, दिवाली पर 8 फिल्मों का धमाका

वहीं, अभिनेत्री और पद्मिनी की भांजी श्रद्धा कपूर ने भी इस मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा- मेरी सुंदर मासी और उनकी सुंदर आवाज. इस गाने के लिए बहुत उत्साहित हूं.

First Published : 01 Nov 2021, 11:11:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.