News Nation Logo
Banner

बिग बॉस 15 में इस हसीना की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में जाने से पहले की सलमान पर कमेन्ट्री

एक दिलकश हसीना का नाम सामने आ रहा है जो जल्द ही बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री से तहलका मचाने जा रही हैं. ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 01 Nov 2021, 09:52:09 PM
divya agarwal in bigg boss 15

divya agarwal in bigg boss 15 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:  

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में जहां एक तरफ कुछ दिन पहले ही राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. वहीं, दूसरी तरफ राकेश बापट के घर में जाने की भी खूब चर्चा उठ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे में अब एक दिलकश हसीना का नाम सामने आ रहा है जो जल्द ही बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री से तहलका मचाने जा रही हैं. ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Bigg Boss Ott Winner Divya Agarwal) हैं. जिन्होंने घर में जाने से पहले ही सलमान पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.  

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार का फैंस को तोहफा, दिवाली पर 8 फिल्मों का धमाका

राजीव अदातिया के हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करते ही घर का माहौल बिलकुल बदल गया है. घर वालों की इकुएशन में बदलाव आया है. बीते एपिसोड्स देखने से तो यही अंदाजा लगा कि मानो एक वाइल्ड कार्ड एंट्री घर के सभी सदस्यों पर भारी पड़ रही हो. ऐसे में अब तीन और वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात हवा पकड़ रही है. जिन तीन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं उनमें नेहा भसीन, राकेश बापट और यहां तक कि दिव्या अग्रवाल शामिल हैं. ये तीनों करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी सीजन का हिस्सा थे. इससे पहले भी बिग बॉस ओटीटी के दो contestants शमिता और निशांत को बिग बॉस 15 में मौका मिला है और दोनों अपनी अपनी स्ट्रेटेजी से गेम को अच्छे से खेल रहे हैं. 

                                                      

बहराल, बात अगर दिव्या की करें तो हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने इन सभी चर्चाओं पर बात की और साथ ही बिग बॉस 15 में अपनी एंट्री को लेकर भी दिलचस्प खुलासा किया. उन्होंने कहा कि ''मैं ट्रॉफी के लिए नहीं जाऊंगा, मेरा मतलब है कि मुझे नहीं पता. मैं पहले ही ट्रॉफी जीत चुकी हूं. मैंने ओटीटी किया है, मैंने ट्रॉफी जीती है, और वह यात्रा, वह शो, वह ट्रॉफी खास है, इसलिए फिर से एक और ट्रॉफी के लिए दौड़ना अच्छा नहीं होगा.

                                                      

दिव्या ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि, ''मैंने वूट के साथ इतने लंबे समय तक काम किया है, यह एक परिवार की तरह लगता है और मैं इसे तोड़ना नहीं चाहती. लेकिन एक अतिथि के रूप में, मैं इसके लिए तैयार हूं, लेकिन ट्रॉफी के लिए नहीं. कम से कम इस साल नहीं. अब दिव्या की इन बातों से तो ऐसा लगता है जैसे वो बिग बॉस 15 में जानें के लिए फ़िलहाल तैयार नहीं और उन्हें एक ब्रेक चाहिए.

                                                      

बता दें कि, ये वही दिव्या हैं जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी विनर बनने के बाद एक इंटरव्यू में उनके बिग बॉस 15 में जाने के ऊपर पूछे गए सवाल पर कहा था कि, 'मैं सच में कॉल का इंतजार कर रही थी. बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करते समय ये बताया गया था कि ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 में एंट्री ले पाएंगे. अगर मैं बिग 15 में जाती तो भी खुशी होती.' 

यह भी पढ़ें: मालदीव में जॉर्जिया एंड्रियानी संग अरबाज खान ने बिताए रोमांटिक पल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं जमकर वायरल

तब दिव्या ने ये भी बताया था कि, वो पहले ही बिग बॉस जीत चुकी हैं फिर वो भले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो. मगर जिस चीज का दुख उन्हें सबसे ज्यादा है वो ये कि वो सलमान से नहीं मिल पाएंगी. एंड में दिव्या ने ये कहा कि वो भले ही बिग बॉस 15 का हिस्सा न हों लेकिन वो इस शो को ऑन और आफ फॉलो करती रही हैं और आगे भी करती रहेंगी.   

First Published : 01 Nov 2021, 09:52:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.