logo-image

मालदीव में जॉर्जिया एंड्रियानी संग अरबाज खान ने बिताए रोमांटिक पल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं जमकर वायरल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी फिरंगी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) संग मालदीव वेकेशन पर गए हुए हैं. जहां की खूबसूरत और बेहतरीन तस्वीरों को साझा कर ये कपल एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है.

Updated on: 01 Nov 2021, 04:57 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी फिरंगी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) संग मालदीव 
वेकेशन पर गए हुए हैं. जहां की खूबसूरत और बेहतरीन तस्वीरों को साझा कर ये कपल एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. वहीं, जॉर्जिया संग अपनी फोटोज को पोस्ट कर अरबाज अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते देखे गए हैं. बता दें कि, मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अभिनेता अरबाज खान की जिंदगी में कुछ वक्त पहले ही मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हुई थी और तभी से दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. 

यह भी पढ़ें: शाहरुख का ये दूसरा रूप देखकर लोग हुए हैरान, लोगों में बैठा डर

अरबाज खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Arbaaz Khan Official Instagram) पर मालदीव वेकेशन से सात तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है. जिसमें पहली पिक्चर में वो गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग बीच किनारे पोज देते देखे जा रहे हैं. दूसरे में उनकी सोलो फोटो, तीसरी में जॉर्जिया संग उनकी रोमांटिक तस्वीर बाकी फोटोज में जॉर्जिया-अरबाज (Arbaaz-Giorgia Maldives Vacation) संग उनका पूरा गैंग नजर आ रहा है.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज खान का लेटेस्ट पोस्ट सामने आते ही काफी सुर्खियों में छा गया है. जिसे अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 39 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए अरबाज ने लिखा है, 'Enjoyed our stay at the Amaya Kuda Rah...अद्भुत आतिथ्य के लिए धन्यवाद'. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ज्यादातर फैंस ने अरबाज को कूल बताते हुए एंड्रिया संग उनकी जोड़ी को बेस्ट बताया है. साथ ही, फैंस ने दोनों पर अपना प्यार बरसाते हुए हार्ट और फायर वाले इमोजी भी ड्रॉप किये हैं. ये कोई पहली बार नहीं जब अरबाज़ ने दोनों की साथ में कोई फोटो पोस्ट की हो. इससे पहले भी अरबाज ने लॉकडाउन के दौरान जॉर्जिया के साथ अपनी तस्वीरों को साझा किया था. जहां पूरा परिवार एक साथ अपने फार्म हाउस में समय बिता रहा था.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या फिल्मों से दूर भागने के लिए करने लगी मॉडलिंग, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

अरबाज और जॉर्जिया का रिश्ता अब ओपन हो चुका है. ये तो सबको पता ही है कि अरबाज मलाइका अरोड़ा से तलाक लेकर अलग हो गए हैं. पिछले तीन सालों से अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है. दोनों के अफेयर की खबरें खूब आ रही हैं. साथ ही दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाया भी नहीं है. दोनों अक्सर ही साथ में स्पॉट किए जाते हैं. जॉर्जिया एक इटैलियन मॉडल हैं. जो कि अब बॉलीवुड में भी कदम रखने को तैयार हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इससे पहले वह वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' में एक्टिंग कर चुकीं है. वही अरबाज गर्व-द प्राइड ऑफ़ ऑनर, दबंग, दबंग 2, हलचल ,प्यार किया तो डरना क्या, हेलो ब्रदर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.