logo-image

SSR Case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पार्थ पवार बोले, सत्यमेव जयते

उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद पार्थ पवार (Parth Pawar) ने बिना मामले का संदर्भ देते हुए लिखा, 'सत्यमेव जयते'. इसका अभिप्राय सच्चाई की जीत होती है

Updated on: 19 Aug 2020, 04:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित करने संबंधी उच्चतम न्यायालय के फैसले पर राकांपा प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार (Parth Pawar) ने कहा ‘‘सत्यमेव जयते.’’ पार्थ पवार (Parth Pawar) ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी, जिस पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख पवार ने गत सप्ताह सार्वजनिक रूप से पार्थ पवार को फटकार लगाई थी.

उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद पार्थ पवार (Parth Pawar) ने बिना मामले का संदर्भ देते हुए लिखा, 'सत्यमेव जयते'. इसका अभिप्राय सच्चाई की जीत होती है. उल्लेखनीय है कि पार्थ, शरद पवार के भतीजे एवं राज्य के उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बड़े बेटे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत मामले में अब ED ने रूमी जाफरी को भेजा समन

बता दें कि उच्चतम न्यायालय द्वारा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को सही ठहराए जाने का स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पटना में दर्ज मामला मंबई हस्तांतरित करने का अनुरोध करते हुये अपनी याचिका में कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में काफी जांच कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जताया सभी का आभार, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को मुंबई उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेन्ट की छत से लटके मिले थे. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है. इसी दौरान, राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिये बाध्य करने सहित कई गंभीर आरोपों में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.