News Nation Logo

जीजा राज कुंद्रा जेल में, शमिता शेट्टी पहुंची बिग बॉस के घर

बिग बॉस 15 ओटीटी (Bigg Boss 15 OTT) का आगाज हो चुका है. शो में सबसे चौंकाने वाला नाम था शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का. शमिता शेट्टी ने शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Aug 2021, 09:04:46 AM
Shamita Shetty

Shamita Shetty (Photo Credit: फोटो- @shamitashetty_official Instagram)

highlights

  • बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंची शमिता शेट्टी
  • बिग बॉस के घर में शमिता ने रचा नया इतिहास
  • दूसरी पहले दिन कंटेस्टेंट बनने वाली पहली शख्स बनीं

नई दिल्ली:  

बिग बॉस 15 ओटीटी (Bigg Boss 15 OTT) का आगाज हो चुका है. रविवार को वूट पर यह शो शुरू हो चुका है. इस शो को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं और सभी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं. इनमें सबसे चौंकाने वाला नाम था शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का. शमिता शेट्टी ने शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है. मंच पर शमिता ने 'शरारा शरारा' गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी. बता दें कि 10 साल बाद एक बार फिर से शमिता की बिग बॉस (Shamita Shetty in Bigg Boss) के मंच पर वापसी हुई है. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केसः पानी पुरी और आइसक्रीम खाना चाहती हैं गहना वशिष्ठ

एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से पूरा परिवार चर्चा में है. इस केस में पुलिस राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर चुकी है. हालांकि पुलिस को अभी तक शिल्पा के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिला है. जीजा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ट्रोल भी हो चुकी हैं. दरअसल लोगों को ऐसे वक्त में लोगों को उनके पार्लर जाने पर गुस्सा आ गया था. लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आई जिसने सभी को चौंका दिया है. 

दरअसल अब शमिता ने 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में एंट्री ले ली है. शमिता की एंट्री से घर में धमाल मच गया है. शो के ग्रैंड प्रीमियर में शमिता ने बतौर कंटेस्टेंट बनकर घर में एंट्री ली. शमिता (Shamita Shetty Dance) ने धमाकेदार अंदाज में शो में एंट्री ली और उन्होंने 'शरारा शरारा' गाने में जबरदस्त डांस सबका दिल जीत लिया. इस दौरान शमिता ने शो के होस्ट करण जौहर को ये भी बताया कि इस नाजुक वक्त में उन्होंने क्यों शो क्यों को ज्वाइन किया है. 

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी जिम में जमकर बहाती हैं पसीना, ये है उनका वर्कआउट

शमिता ने करण जौहर को कहा कि वक्त अच्छा हो, बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोड़ें? और सच बताउं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत टाइम पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त. शमिता ने आगे कहा कि फिर इतना कुछ हो गया और मैंने सोचा कि शायद इस वक्त विग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा लेकिन कमिटमेंट कर दी थी मैंने और एक बार जो मैंने कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती. 

बिग बॉस के इतिहास में शमिता शेट्टी पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें दूसरी बार डे वन से एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री दी गई है. हालांकि, शो में राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता समेत कई चेहरे दूसरी या तीसरी बार दिखाई दे चुके हैं. लेकिन ये लोग या तो बीच शो में चैलेंजर बनकर आए हैं या फिर किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए आए थे. शमिता से पहले तो किसी भी कंटेस्टेंट को शो में दूसरी बार कंटेस्टेंट बनाकर नहीं लाया गया. वहीं शमिता को शो का हिस्सा बनाने को लेकर कई लोग नाराज भी हो गए हैं.

First Published : 09 Aug 2021, 09:04:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.