logo-image

दिशा पटानी जिम में जमकर बहाती हैं पसीना, ये है उनका वर्कआउट

दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. ये कहना गलत नहीं है कि आज दिशा पाटनी के जैसे फिगर को पाना लगभग हर लड़की की चाहत है. मगर ये आसान नहीं है क्योंकि दिशा परफेक्ट बॉडी के लिए खूब पसीना बहाती हैं.

Updated on: 08 Aug 2021, 05:15 PM

highlights

  • दिशा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं
  • दिशा अपना काफी टाइम जिम में बिताती हैं
  • दिशा के वीडियोज-फोटोज खूब वायरल होते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. दिशा दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही वो फिट भी हैं. दिशा ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी’ (MS Dhoni: The Untold Story) से बॉलीवुड में कदम रखा और बहुत कम वक्त में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ों दिलों में छाप छोड़ी है. नेशनल क्रश बन चुकीं दिशा अक्सर अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. दिशा के जिम और वर्कआउट वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. फैन्स भी एक्ट्रेस की फिटनेस से प्रेरणा लेते हैं. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केसः पानी पुरी और आइसक्रीम खाना चाहती हैं गहना वशिष्ठ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

ये कहना गलत नहीं है कि आज दिशा पाटनी के जैसे फिगर को पाना लगभग हर लड़की की चाहत है. मगर ये आसान नहीं है क्योंकि दिशा परफेक्ट बॉडी के लिए खूब पसीना बहाती हैं. इंस्टाग्राम पर दिशा के 45.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं, इसलिए उनकी वीडियोज फट से वायरल भी हो जाती हैं. खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए दिशा पटानी जिम में जमकर पसीना पसीना बहाती हैं. इसके अलावा वह डांस, स्विमिंग, कार्डियो, पिलेट्स आदि भी करती हैं. दिशा योग और मेडिटेशन को भी काफी अहमियत देती हैं. एक्ट्रेस खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए हेल्दी डाइट रूटीन फॉलो करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दिशा के वर्कआउट रुटीन की बात करें तो वे सुबह उठकर सबसे पहले योग करती हैं. इसके साथ ही वे जिम में भी खूब पसीना बहाती हैं. बता दें कि दिशा हफ्ते में सिर्फ 4 दिन ही जिम जाती हैं, बाकी के 3 दिन बॉडी को रिलैक्स करने देती है. जिम में दिशा कार्डियो से लेकर रिंग डिप्स, वेट लिफ्टिंग समेत कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं. दिशा अपनी बॉडी को फ्लेक्सिबल रखने के लिए जिमनास्टिक एक्सरसाइज करती हैं. इसके अलावा दिशा को डांस और स्विमिंग करना भी बेहद ही पसंद है. बता दें, एक्ट्रेस रोजाना करीब 30 मिनट तक डांस जरूर करती हैं. दिशा के फिटनेस रूटीन में बॉक्सिंग भी शामिल है. बॉक्सिंग से कैलोरीज बर्न होती है, जिससे वजन हमेशा संतुलित रहता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर की अंदर से तस्वीरें देखिए, आज से होगा शुरू होगा शो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

भले ही दिशा एक फिटनेस फ्रीक लड़की हैं लेकिन मीठे पर कंट्रोल करना दिशा के लिए मुश्किल होता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा को चीनी खाना पसंद है, उन्हें चॉकलेट खाना भी काफी पसंद है. दिशा के डाइट प्लान की बात करें तो वो हेल्दी डाइट लेना बेहद पसंद करती हैं. उनकी डाइट में प्रोटीन और विटामिन्स की अच्छी-खासी मात्रा होती है. एक्ट्रेस नाश्ते में 2 से 3 अंडे, टोस्ट और एक गिलास दूध लेती हैं. साथ ही कभी-कभी वह ओट्स और कॉर्नफ्लैक्स भी नाश्ते में लेती हैं. लंच के दौरान दिशा फ्रूट सलाद और जूस लेती हैं.