logo-image

Bigg Boss के घर की अंदर से तस्वीरें देखिए, आज से होगा शुरू होगा शो

‘बिग बॉस’ ((Bigg Boss) इस बार काफी अलग होने वाला है. इस पॉपुलर रियलिटी शो में ड्रामा, रोमांस और मसालेदार कंटेट देखने को मिलेगा. इस बार शो की सबसे खास बात ये होगी कि इस बार को ओटीटी पर पहले रिलीज किया जा रहा है.

Updated on: 08 Aug 2021, 11:11 AM

highlights

  • ओटीटी पर आज से शुरू हो रहा है ‘बिग बॉस’
  • ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर होस्ट करेंगे
  • ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर के अंदर की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शिल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. शो के फैन्स का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है, क्योंकि आज से शो का आगाज होने जा रहा है. शो को आप टीवी पर देखें, उससे पहले मेकर्स ने शो को लेकर बज क्रिएट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ‘बिग बॉस’ ((Bigg Boss) इस बार काफी अलग होने वाला है. इस पॉपुलर रियलिटी शो में ड्रामा, रोमांस और मसालेदार कंटेट देखने को मिलेगा. इस बार शो की सबसे खास बात ये होगी कि इस बार को ओटीटी पर पहले रिलीज किया जा रहा है, और यहां पर 6 महीने तक कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री देखकर दीवाने हुए फैंस

ओटीटी पर बिग बॉस के 15वें सीजन को बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने वाले हैं. वह पहले ही एक वीडियो में बता चुके हैं कि डिजिटल वर्जन बोल्ड होने वाला है. अब करण ने घर के अंदर से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी ही फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने पर ड्रामैटिक अंदाज में दिख रहे हैं. करण जौहर ने शो के शुरू होने से पहले ही घर के अंदर की झलक दिखा दी है. बिग बॉस ओटीटी का घर कैसे होने वाला है उसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के घर को डायरेक्टर ओमंग कुमार और उनकी प्रोडक्शन डिजाइनर वनीता ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है. ओमंग ने बिग बॉस के घर को एक नया लुक दिया है. करण जौहर ने घर के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करण घर के अंदर प्रवेश करते हैं. वह घर का एक-एक कोना दिखाते हैं जो कि काफी आलीशान दिख रहा है. यह पहली बार है जब करण ने खुद घर की झलक दिखाई है. इससे पहले तक तस्वीरें ही सामने आई थीं. 

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने पहना इतना छोटा टॉप कि हो गया हंगामा 

बिग बॉस के अब तक सारे सीजन में घर के लुक को हमेशा बेहद ही शानदार तरीके से सजाया गया है. ऐसे में इसके डिजिटल वर्जन का भी खास ध्यान रखा गया है. साथ ही उन्होंने इसके डिजिटल फर्स्ट पहलू को ध्यान में रखकर घर को बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया है. बिग बॉस ओटीटी हाउस की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो वाकई लाजवाब हैं.  इस घर को काफी कलरफुल रखा गया है जहां बहुत सारे प्रिंट और रिबन नजर आएंगे. इस घर में रहने वाले सदस्यों को ऐसा लगेगा जैसे वो किसी कार्निवल में हैं. ओमंग कुमार और उनकी पत्नी ने इस हाउस को हटके लुक दिया है जिससे की ये आरामदायक और शानदार दोनों लगे.