logo-image

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री देखकर दीवाने हुए फैंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ उनको अपनी गोद में उठा लेते हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही है. केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है.

Updated on: 08 Aug 2021, 10:29 AM

highlights

  • कियारा और सिद्धार्थ की फिल्म शेरशाह आने वाली है
  • फिल्म 'शेरशाह' कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित है
  • कियारा और सिद्धार्थ के अफेयर्स की चर्चा जोरों पर है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह (Shershaah) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया. ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स बड़ी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. वहीं कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों के अफेयर्स की खबरें भी चर्चा हो रही हैं. इसी बीच दोनों का लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. कियारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ उनको अपनी गोद में उठा लेते हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही है. केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने पहना इतना छोटा टॉप कि हो गया हंगामा

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों के बीच खास कनेक्शन साफ नजर आ रहा है. कियारा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है. लहंगे को अलग लुक देने के लिए उन्होंने ब्राउन कलर की बेल्ट लगाई है. तस्वीरों में कियारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं हैंडसम सिद्धार्थ ने पठानी स्टाइल में नेवी ब्लू कलर का ब्लेजर पहना है.  तस्वीरें शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया और हैशटैग में #Shershaah12thAugust लिखा. 

इसके अलावा कियारा ने एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में कियारा वॉक करते हुए आती हैं और सिद्धार्थ उन्हें गोद में उठाकर घुमाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में शेरशाह का गाना रांझा बज रहा है. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है. कियारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि शेरशाह 12 अगस्त को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है. इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कियारा के 7 साल पूरे हो गए हैं. कियारा की अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. शेरशाह की बात करें तो यह कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है. जिसमें उनके बलिदान से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई चीजों के बारे में दिखाया गया है. इस फिल्म में कियारा पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की जगह ये एक्टर बनने वाला था 'खलनायक', संजू को ऐसे मिली फिल्म

कियारा ने एक इंटरव्यू में 'शेरशाह' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की. इंटरव्यू में कियारा ने कहा कि 'सिद्धार्थ अपने हर सीन को परफेक्ट दिखाने के लिए के लिए बहुत तैयारी करते हैं. वह बहुत सारी किताब पढ़ते हैं. यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैं किसी फिल्म में काम करना पसंद करती हूं. एक दोस्त के तौर पर मैं यह जरूर कहूंगी कि बॉलिवुड में वह मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. वह बहुत बिंदास व्यक्ति हैं और मुझे उनके साथ टाइम स्पेंड करना बहुत अच्छा लगता है.'