logo-image

निया शर्मा ने पहना इतना छोटा टॉप कि हो गया हंगामा

निया शर्मा  (Nia Sharma Video) को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है, उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 07 Aug 2021, 03:47 PM

highlights

  • निया अक्सर अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं
  • निया ने हाल ही में छोटा टॉप पहनकर वीडियो शेयर किया
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है निया का वीडियो

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड व ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कई बार निया को फैंस ने उनके लुक और बोल्ड फोटोज की वजह से ट्रोल भी किया लेकिन शायद एक्ट्रेस को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं. निया (Nia Sharma) ने नागिन और खतरों के खिलाड़ी शो से घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. निया शर्मा  (Nia Sharma Video) को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है, उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की जगह ये एक्टर बनने वाला था 'खलनायक', संजू को ऐसे मिली फिल्म

निया अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. कभी बैकलेस टॉप तो कभी अपनी बिकिनी फोटोज से निया सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार तो निया ने जिस अंदाज में अपना इंस्टाग्राम रील शेयर किया है यूजर्स के होश ही उड़ गए. निया ने अपने नए इंस्टा रील में गुलाबी रंग का ट्यूब टॉप पहना हुआ है. साथ ही लो वेस्ट रिप्ड जींस कैरी किया है. इस वीडियो में निया अपनी फिंगर्स पर पिंक कलर का नेलपेंट लगाती नजर आ रही है. उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. नेलपेंट लगाने के बाद वह फोटोशूट कराने लगती हैं.

निया के इस वीडियो पर कई सारे लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट में आग की इमोजी पोस्ट की है. तो वहीं कई सारे लोग उन्हें इतना छोटा टॉप पहनने को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो निया को भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए लिखा कि क्या इतना ही कपड़ा बचा है? आपने तो भारतीय संस्कृति की बेइज्जती कर दी.

ये भी पढ़ें- शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे हुई पूछताछ, राज कुंद्रा के बारे में खोले कई राज

इससे पहले निया ने एक वीडियो शेयर किया था, जोकि काफी वायरल हुआ था. वीडियो में एक्ट्रेस  (Nia Sharma bold pics) अपनी बेस्टफ्रेंड और रेहाना पंडित के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, दोनों इंस्टाग्राम रील्स के ट्रेंडिंग गाने पर जबरदस्त मूव्स करती दिख रही हैं. लोगों को निया का डांस तो पसंद आ रहा है लेकिन यूजर्स उनके लुक के दीवाने हो चुके हैं.