logo-image

शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे हुई पूछताछ, राज कुंद्रा के बारे में खोले कई राज

राज कुंद्रा केस में पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शर्लिन से तकरीबन 8 घंटे तक पूछताछ की.

Updated on: 07 Aug 2021, 09:56 AM

highlights

  • शर्लिन चोपड़ा को शुक्रवार को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया थाट
  • शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बारे में कई खुलासे किए
  • शर्लिन चोपड़ा के अलावा मॉडल पूनम पांडेय ने भी राज पर कई आरोप लगाए थे

नई दिल्ली:

एडल्ड फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जब से गिरफ्तार किया है, हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को हिरासत में लिया था. पुलिस रिमांड में रहने के बाद अब वह न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं. इस केस में पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं. पुलिस इस केस में बारीकी से छानबीन कर रही है. वो हर पहलू पर नजर बनाए है. पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को पूछताछ के लिए बुलाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शर्लिन से तकरीबन 8 घंटे तक पूछताछ की.

ये भी पढ़ें- केष्टो मुखर्जी ने कुत्ता बनकर दिया ऑडिशन, चेहरा देखकर ही छूटती थी हंसी

शर्लिन चोपड़ा को प्रॉपर्टी सेल विभाग ने 160 सीआरपीसी के अंतर्गत समन भेजा था. ये पूछताछ करीब 8 घंटे तक चली थी. पुलिस की पूछताछ में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कई खुलासे किए. पुलिस की पूछताछ के बाद शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर भी खुलासा किया है. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने बताया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहकर गुमराह किया कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो पसंद आ रहे हैं. शर्लिन ने आगे कहा कि राज मेरे मेंटर थे. उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है.

बता दें कि शर्लिन ने राज कुंद्रा के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. शर्लिन लगातार सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे करती नजर आ रही हैं. वहीं अब मुंबई क्राइम ब्रांच एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ करने वाली है. इसके लिए एक्ट्रेस को पुलिस द्वारा समन भेज दिया गया है. बता दें कि पुलिस पहले भी अश्लील फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ कर चुकी है. वहीं एक बार फिर से उनसे सवाल-जवाब के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें समन भेजा था.

ये भी पढ़ें- शेफाली शाह ने खत्म की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शर्लिन के अलावा पूनम पांडेय ने भी राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था. पूनम पांडेय ने जब राज कुंद्रा पर गंभीर लगाए थे तो उसके कुछ समय के बाद ही शर्लिन चोपड़ा ने भी आरोप लगाया था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं. शर्लिन चोपड़ा जानती थीं कि इस केस में उनसे पूछताछ जरूर होगी. इसलिए उन्होंने गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट में लगाई थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया.

शर्लिन को हालांकि एहसास हुआ कि उन्हें एग्रीमेंट के मुताबिक पैसे नहीं मिल रहे थे और इसलिए एक साल के बाद उन्होंने समझौते को समाप्त करने के लिए कहा. शर्लिन ने फिर से अपना खुद का ऐप बनाया और कुछ महीनों तक इसने अच्छा परफॉर्म किया. लेकिन अगस्त 2020 में उनका कंटेंट पायरेटेड हो रहा था और उन्होंने खुद एक शिकायत दर्ज कराई थी.