News Nation Logo
Banner

राज कुंद्रा केसः पानी पुरी और आइसक्रीम खाना चाहती हैं गहना वशिष्ठ

राज कुंद्रा केस में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) भी बड़ा नाम हैं.पुलिस को शक है कि गहना राज कुंद्रा के कई राज जानती हैं, जिसके कारण गहना पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. वहीं गहना वशिष्ठ का कहना है कि उन पर लगे सारे आरोप झूठे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Aug 2021, 03:56:26 PM
Gehana Vashistha

Gehana Vashistha (Photo Credit: फोटो- @gehana_vasisth Instagram)

highlights

  • राज कुंद्रा केस में गहना वशिष्ठ पर भी कसा शिकंजा
  • गहना ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया
  • गहना ने पानी पुरी और आइसक्रीम खाने की इच्छा जताई

नई दिल्ली:  

एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) तो इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं, तो वहीं उनके सहयोगियों की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. राज कुंद्रा केस में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) भी बड़ा नाम हैं. पुलिस को शक है कि गहना राज कुंद्रा के कई राज जानती हैं, जिसके कारण गहना पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. वहीं गहना वशिष्ठ का कहना है कि उन पर लगे सारे आरोप झूठे हैं. गहना का कहना है कि उन्हें इस केस में फंसाने का काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर की अंदर से तस्वीरें देखिए, आज से होगा शुरू होगा शो

गहना ने हाल ही में एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पानी पुरी और आइसक्रीम खाने की इच्छा जताई है. वीडियो में गहना ने कहा कि 6 महीने से मैं बाहर नहीं निकली हूं, मैं पानी पुरी नहीं खाई हूं. मुझे पानी पुरी खाने का बहुत मन है. जब ये लोग मुझे मेरे घर उठाकर ले गए थे, तो जेल का खाना मिला. और जब बाहर निकली तो हार्ट अटैक आ गया था. तो उसकी वजह से हॉस्पिटल में थी. अभी बंद रह-रह कर थक गई हूं. बहुत ज्यादा थक गई हूं. आई जस्ट वांट कि मैं बाहर निकलूं और सबसे पहले एक प्लेट पानी पुरी खाऊं.

गहना ने आइसक्रीम खाने की भी इच्छा जताई. उन्होंने कहा कि मैं आइसक्रीम खाना चाहती हूं. हालांकि डाइबिटिक हूं, लेकिन इसके बाद आइसक्रीम खाना चाहती हूं. पता नहीं था कि लाइफ में सारे लोचे हो जाएंगे. इतना कुछ चेंज हो जाएगा. पानी पुरी खाना है, और आइसक्रीम भी खाऊंगी, इंसोलिन थोड़ा ज्यादा ले लूंगी. एक डोज ज्यादा ले लूंगी. अंत में गहना ने लोगों से किसी को नहीं फंसाने की अपील की.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री देखकर दीवाने हुए फैंस

बीते दिनों दो महिलाओं ने गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर गंभीर आरोप लगाए थे. दोनों पीड़िताओं ने पुलिस में बयान दर्ज कराते हुए गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर उन्हें धमकी देने और जबरन अश्लील वीडियो शूट कराने के आरोप लगाए थे. यही नहीं एक पीड़िता ने पोर्न वीडियो शूट करने से इनकार करने पर कई लोगों ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए, उनके साथ यौन दुष्कर्म किया और पुलिस में शिकायत ना करने की धमकी दी. इन सबके बीच गहना वशिष्ठ ने भी अपना पक्ष रखा है.

First Published : 08 Aug 2021, 03:32:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.