logo-image

Shahrukh Khan: 4 दिनों की शूटिंग के बाद कल हो ना हो छोड़ने वाले थे किंग खान, डायरेक्टर ने बताई वजह

शाहरुख खान स्टारर कल हो ना हो के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने खुलासा किया कि सुपरस्टार लगभग इस क्लासिक को छोड़ने की कगार पर थे.

Updated on: 19 Nov 2023, 02:27 PM

नई दिल्ली:


शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा की फिल्म कल हो ना हो अपनी 20वीं सालगिरह के करीब पहुंच गई है. इस आइकॉनिक और इमोशनल फिल्म के साथ निर्देशक के रूप में डेब्यू करने वाले डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने खुलासा किया है कि चार दिनों की शूटिंग के बाद चोट लगने की वजह से शाहरुख खान फिल्म छोड़ने की कगार पर थे. फिल्म मेकर ने मेंशन किया कि उन्होंने फिल्म में देरी करने और शाहरुख को ठीक होने देने का ऑपशन चुना है.

कल हो ना हो छोड़ने वाले थे शाहरुख खान

निखिल आडवाणी ने खुलासा किया कि शाहरुख खान कल हो ना हो छोड़ने वाले थे. हाल ही में राजश्री अनप्लग्ड के साथ बातचीत के दौरान, निखिल आडवाणी ने मेंशन किया कि चार दिनों की शूटिंग के बाद शाहरुख को पीठ की समस्या का सामना करना पड़ा, और उन्होंने कहा, 'मुझे फिल्म से बाहर निकालो. टीम ने इससे इनकार कर दिया और फिल्म में छह महीने की देरी करने का फैसला किया.

डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने खुलासा किया

निखिल ने यह भी बताया कि कल हो ना हो की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी दबाव महसूस हुआ. उन्हें दबाव महसूस हुआ क्योंकि धर्मा प्रोडक्शंस की पिछली फिल्में, जैसे कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम बेहद सफल रहीं. अगर धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती, तो 100% सफलता का ट्रैक रिकॉर्ड तोड़ने का दोष निखिल आडवाणी पर लगाया जाता। उन्होंने आगे कहा, "इसलिए दबाव बहुत ज्यादा था"

यह भी पढ़ें- World Cup final : भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच को लेकर सलमान खान की भविष्यवाणी, बताया कौन बनेगा विजेता?

 

फिल्म कल हो ना हो की कहानी

कल हो ना हो की कहानी नैना नाम की एक लड़की प्रीति जिंटा द्वारा अभिनीत के इर्द-गिर्द घूमती है जो नेगेटिव लाइफ जी रही है. जब उसकी मुलाकात अमन से होती है तो उसके लाइफ में एक टर्न आता है. अमन द्वारा उसकी इमोशन का रिट्रीब्यूशन करने के बावजूद, वह शादीशुदा होने का नाटक करता है और रोहित सैफ अली खान को नैना के साथ प्रेम संबंध बनाने के लिए मनाता है. जब अमन के धोखे के पीछे का असली मकसद सामने आता है, तो हर कोई टूट जाता है और रोने लगता है.

यह भी पढ़ें- World Cup Final 2023: फाइनल मैच देखने पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे, इंडियन जर्सी पहनकर चीयर करने को हैं तैयार