logo-image

World Cup Final 2023: फाइनल मैच देखने पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे, इंडियन जर्सी पहनकर चीयर करने को हैं तैयार

Bollywood On World Cup Final 2023: आज का दिन खास है क्योंकि टीम इंडिया अहमदाबाद शहर में होने वाले फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आमने-सामने होने के लिए तैयार है. बॉलीवुड हस्तियां भी देश का हौसला बढ़ाने के लिए कमर कस रही हैं.

Updated on: 19 Nov 2023, 01:26 PM

New Delhi:

Bollywood On World Cup Final 2023: जैसे-जैसे हम रोमांचक वनडे वर्ल्ड कप 2023 के चरम पर पहुँच रहे हैं, देश क्रिकेट के बुखार से सराबोर है. आज का दिन चरम पर है क्योंकि टीम इंडिया अहमदाबाद शहर में होने वाले फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आमने-सामने होने के लिए तैयार है. यह उत्साह केवल क्रिकेट जगत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि बॉलीवुड इस खेल में पूरी तरह से डूब गया है. रणवीर सिंह से लेकर आयुष्मान खुराना तक कई बॉलीवुड स्टार्स इस फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं. अनुष्का शर्मा अपनी प्यारी बेटी वामिका के साथ पहले ही अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं. इस बीच, पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मुंबई से उड़ान भरते हुए देखा गया, जो क्रिकेट के वॉर के मैदान में अपनी पॉजिटिव एनर्जी और एक्साइटमेंट लाने के लिए तैयार थे.

वर्ल्ड कप फाइनल में विराट कोहली और टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा वामिका के साथ अहमदाबाद पहुंचीं
कल एक फैनपेज के शेयर किए गए वीडियो में, अनुष्का शर्मा अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अपनी उड़ान से उतरते समय हमेशा की तरह शांत दिख रही थीं. सफेद एथनिक सूट में एक्ट्रेस ने खूबसूरती बिखेरी. उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी थीं. अनुष्का का अटूट समर्थन विश्व कप सेमीफाइनल में उनकी प्रेजेंस में साफ था, जहां उन्होंने अपने पति, विराट कोहली और पूरी भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया. अनुष्का आज फाइनल में सपोर्ट के एक दृढ़ स्तंभ के रूप में अपने रोल जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वर्ल्ड कप फाइनल के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हुए रवाना
आज, 19 नवंबर को, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मोस्ट अवेटेड क्रिकेट फाइनल के लिए अहमदाबाद के रास्ते में मुंबई के एक पर्सनल एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की. अलग-अलग कारों में पहुंचे रणवीर ने टीम इंडिया की जर्सी में से एक पहनकर सिंपलीसिटी का परिचय दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस बीच, दीपिका पदुकोण ने अपने पिता प्रकाश पदुकोण और बहन अनीशा पदुकोण के साथ टीम जर्सी में एक शानदार बयान दिया, जिससे आने वाले खेल के प्रति दीवानगी बढ़ गई.

वर्ल्ड कप फाइनल से पहले टीम इंडिया की जर्सी में अहमदाबाद पहुंचे आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना भी सुबह की फ्लाइट से इवेंट वेन्यू के लिए रवाना हुए. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने सफर की एक झलक शेयर करते हुए, आयुष्मान को सुबह 4 बजे भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए, गर्व से अपने होटल के रास्ते में एक कार में कैद किया गया था. आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “मेरे दिल में बहुत सारी आशा के साथ शानदार नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में #IndVsAus #WorldCup2023 फाइनल देखने जा रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि कोई भी भारतीय 2003 को भूला है. तो. आओ भारत, इसे फिर से घर ले आओ लड़कों."