logo-image

World Cup final : भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच को लेकर सलमान खान की भविष्यवाणी, बताया कौन बनेगा विजेता?

टाइगर 3 एक्टर सलमान खान ने शुक्रवार को अपनी नई रिलीज के एक प्रमोशनल इवेंट में उस टीम के नाम की भविष्यवाणी की, जो अहमदाबाद में विश्व कप उठाएगी.

Updated on: 18 Nov 2023, 10:47 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान हाल ही में अपनी फिल्म टाइगर 3 के कलाकारों, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ अपनी नई रिलीज टाइगर 3 के लिए एक प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान , उनसे आईसीसी पुरुष विश्व कप 2023 के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच के विजेता के बारे में पूछा गया. टीम इंडिया पर भरोसा जताते हुए, टाइगर 3 अभिनेता ने कहा कि भारत ने अब तक और मौजूदा विश्व कप के दौरान सभी मैच जीते हैं. हम टाइगर 3 लेकर आए. हमारी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया. अब भारत वर्ल्ड कप जीतेगा और आप सभी सिनेमाघरों में लौटेंगे.

इसके अलावा, कैटरीना कैफ ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जहां उनके फैंस ने उनसे रविवार को अहमदाबाद में होने वाले हाई-वोल्टेज प्रतियोगिता के विजेता सहित विभिन्न विषयों पर कई सवाल पूछे. उनके एक फैन ने पूछा, कल के फाइनल मैच में कौन जीतेगा और हारेगा' जवाब में, कैटरीना ने भारतीय ध्वज के साथ जवाब दिया, 'ये कोई सवाल है??'

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाला विश्व कप फाइनल मैच सितारों से भरा कार्यक्रम होगा. नरेंद्र मोदी स्टेडियम से न केवल कई लोकप्रिय हस्तियां खेल को लाइव देखेंगे, बल्कि हाई-वोल्टेज मैच के दौरान कई परफार्मेंस भी होंगे. आईसीसी पुरुष विश्व कप 2023 रविवार को अहमदाबाद में अपने समापन से सिर्फ एक दिन दूर है. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भिड़ेगी.

खेल को देखने के लिए 1 लाख से अधिक फेन स्टेडियम में उपस्थित होंगे और लाखों लोग इसे अपने घरों में आराम से लाइव देखेंगे. खेल को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए बीसीसीआई ने शनिवार को उन आयोजनों और मशहूर हस्तियों की पूरी लिस्ट जारी की, जो फाइनल को यादगार बनाएंगे.

 

इन सिंगर्स के लिस्ट में जोनिता गांधी का नाम शामिल है, जो हलामिथि हबीबो सॉन्ग्स के लिए फेमस, इंडो-कनाडाई सिंगर पारी के ब्रेक के दौरान परफार्म होंगी. प्रीतम चक्रवर्ती - जाने-माने बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर प्रीतम भी इनिंग ब्रेक के दौरान लाइव परफॉर्म करेंगे. 'खींच मेरी फोटो' फेम अकासा सिंह रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लाइव परफॉर्म करेंगी. अमित मिश्रा - कई चार्टबस्टर्स को आवाज देने के लिए जाने जाने वाले सिंगर भी पारी के ब्रेक के दौरान परफारमेंस देंगे.

इसके अलावा नकाश अजीज कल यानी 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में लोगों का मनोरंजन करेंगे. इस लिस्ट में तुषार जोशी का नाम भी शामिल है, जिसने ब्रह्मास्त्र पार्ट वन सिंगर ने शिवा के रसिया सहित कई बॉलीवुड चार्टबस्टर्स के लिए फेमस गाने गाए हैं.