News Nation Logo

अपना जलवा बिखेरने के लिए Shahrukh Khan ने लिया Ranbir kapoor का सहारा, जानें क्या है माजरा

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 02 Jul 2022, 12:45:36 PM
shahrukh khan

Shahrukh Khan ने लिया Ranbir kapoor का सहारा (Photo Credit: file photo)

New Delhi:  

रणबीर कपूर आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म में बिजी हैं. कहा जा सकता है कि ये उनका अब तक का सबसे धमाकेदार कमबैक भी हो सकता है. रणबीर कपूर इन दिनों  ‘शमशेरा’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. कुछ ही दिन पहले इसका ट्रेलर सामने आया था, जिसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ चुका है. फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब रणबीर के जरिये शाहरुख़ खान भी अपना जलवा बड़े परदे पर बिखेरेंगे ये बात सुनकर शाहरुख़ खान के फैंस भी ख़ुशी से नाच रहे हैं.

यह भी पढ़ें- साल 2023 में ये सारी फिल्मे मचाएंगी धमाल, देखें Upcoming Movies की पूरी लिस्ट

पठान बन शमशेरा से पहले दिखेंगे शाहरुख

गौरतलब है कि साल 2023 में शाहरुख खान फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ के ज़रिए पर्दे पर एक दमदार वापसी करने वाले हैं, जिसका उनके चाहने वालों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है. इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ ज़रिए शाहरुख खान पर्दे पर अपना जलवा बिखेरेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ के रिलीज़ पर ‘पठान’ का टीज़र (Pathaan Teaser) जारी होगा. पर्दे पर पठान का टीज़र दिखाया जाएगा, उसके बाद फिर आप रणबीर कपूर की शमशेरा देख पाएंगे. 

शमशेरा में दिखेंगे ये एक्टर्स

अगर बात करें शमशेरा की तो इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के अलावा एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी हैं और दोनों एक दूसरे के आमने सामने नज़र आएंगे. वहीं लीड एक्ट्रेस को तौर पर वाणी कपूर (Vaani Kapoor) एक बार फिर अपनी ख़ूबसूरती और एक्टिंग के जरिये अपना जादू चलती हुई नज़र आएँगी. 

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने बेटे के लिए बनाया नाश्ता, Photo देख फैंस कर रहे तारीफ

 

First Published : 02 Jul 2022, 12:45:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.