logo-image

साल 2023 में ये सारी फिल्मे मचाएंगी धमाल, देखें Upcoming Movies की पूरी लिस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट सामने आ गई है. इस लिस्ट के मुताबिक तकरीबन हर त्योहार पर फिल्म रिलीज करने की योजना है.

Updated on: 30 Jun 2022, 02:13 PM

New Delhi:

साल 2022 खत्म ही होने वाला है. लेकिन इस साल के जाते जाते कुछ बेहतरीन और धांसू फिल्म्स की भी एंट्री होने वाली है. साथ ही साल 2023 की शुरुआत में और शानदार वेलकम के लिए बॉलीवुड के सितारे तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट( Upcoming movies 2023) सामने आ गई है. इस लिस्ट के मुताबिक तकरीबन हर त्योहार पर फिल्म रिलीज करने की योजना है. जानकारों के मुताबिक पठान और सलमान खान की टाइगर 3 भी त्योहारों पर रिलीज़ की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- पापा बनने के बाद इस नाम का टैटू बनवाएंगे Ranbir Kapoor, बयां हुआ दिल का हाल

साल 2023 में कई शानदार फिल्में रिलीज हो रही हैं. 

वैलेंटाइन डे पर  ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’
वैलेंटाइन डे पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के जरिये दर्शकों को एक बार फिर आलिया और रणवीर की शानदार केमिस्ट्री स्क्रीन पर देखने को मिलेगी.

होली से लेकर ईद तक रिलीज होने वाली फिल्में
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म होली के रंगीन त्योहार पर रिलीज की जाएगी. इसके बाद लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन रिलीज डेट साझा की गई है. राम नवमी के मौके पर फिल्म ‘भोला’ तो गुड फ्राइडे पर ‘बवाल’ और ‘बुल’ रिलीज की जाएगी. ईद के दिन सलमान खान एक बार फिर धमाल मचाएंगे इनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी.

एनीमल से लेकर Dunki की रिलीज डेट
स्वतंत्रता दिवस पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनीमल’ थियेटर में रिलीज की जाएगी. गांधी जयंती पर  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ रिलीज होगी. क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान की ‘डंकी’ और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें- Naagin 6 के सेट पर मचा हड़कंप, तेजस्वी प्रकाश के साथ असली नागिन ने मारी एंट्री