logo-image

पापा बनने के बाद इस नाम का टैटू बनवाएंगे Ranbir Kapoor, बयां हुआ दिल का हाल

वाइफ आलिया भट्ट के गुड न्यूज देने के बाद अब रणबीर कपूर ने बताया कि बच्चों के साथ वो कैसा फील करते हैं. 

Updated on: 30 Jun 2022, 01:11 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम और सबके दिलों पर राज करने वाले रणबीर कपूर अब पापा बनने वाले हैं. उन्होंने अपनी और आलिआ भट्ट की शादी से जहां सबको सरप्राइज कर दिया था वहीं अब अचानक से आलिआ भट्ट की पोस्ट ने भी सबको चौका दिया. अब आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी पापा बनने वाले हैं. वाइफ आलिया भट्ट के गुड न्यूज देने के बाद अब रणबीर कपूर ने बताया कि बच्चों के साथ वो कैसा फील करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि बचपन में उनके कजिन ब्रदर अरमान जैन और आदर जैन किस तरह उनकी 'पूंछ' बनकर उनके साथ रहते थे.  

यह भी पढ़ें- Naagin 6 के सेट पर मचा हड़कंप, तेजस्वी प्रकाश के साथ असली नागिन ने मारी एंट्री

रणबीर ने इंटरव्यू में अपनी भांजी समारा संग अपने रिलेशनशिप के बारे में भी जानकारी दी. साथ ही इनसे जब पूछा गया कि वो बच्चों के साथ कैसे हैं तो इसपर एक्टर ने कहा- मैं ये यकीन करना चाहता हूं कि मैं अच्छा हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अच्छा हूं या नहीं, लेकिन जब मेरे दो छोटे कजिन ब्रदर अरमान और आदर का जन्म हुआ तो वो मेरी टेल (पूंछ) बनकर रहते थे.  मैं जहां भी जाता था, वो मेरे पीछे आ जाते थे और वो वाकई में मुझे बहुत मानते थे.  तो मेरा ख्याल है कि मैं उनके साथ अच्छा था. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर से पूछा गया कि क्या वो टैटू बनवाएंगे. इसपर एक्टर ने कहा कि अभी तक उन्होंने टैटू नहीं बनवाया है. उन्होंने कहा कि वो नंबर 8 या फिर अपने बेबी के नाम का टैटू करा सकते हैं. इंस्टाग्राम पर जब आलिआ भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ शेयर कृ तब हर तरफ मानो ख़ुशी की लहर दौड़ गई। फैंस बधाइयां देने लगे.  अब सबको बेसब्री से आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर के बेबी वेलकम का इंतज़ार है. लोग ढेर सारी शुबकामनाएं इन दो लव बर्ड्स को दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- साउथ के सुपरस्टार Vijay Bapu हुए गिरफ्तार, लगा यौन उत्पीड़न का आरोप